Advertisement

जानिए, आखिर क्यों इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगाई लिपस्टिक

एक पाकिस्तानी कॉमेडी शो में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर जज बनकर आए। शो के दौरान शूट किए गए इस वीडियो में शोएब एक महिला की तरह भरपूर मेकअप में नजर आ रहे हैं।
जानिए, आखिर क्यों इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगाई लिपस्टिक

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से पहचाने जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर एक फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में दिख रहे हैं। इस बार वो किसी विवादों के कारण नहीं बल्कि एक ऐसे कारनामे के कारण चर्चा में हैं, जिसे देखने वाला हर व्यक्ति हैरान है।  

दरअसल, इस बार ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ एक टीवी शो में हिस्सा लेने से पहले अपने मेकअप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस शो के दौरान शोएब अपने फैंस को एनरजेटिक होने और फि‍टनेस का सीक्रेट बता रहे हैं। एक ‘गेम शो’ के लिए शूट किए गए इस वीडियो में शोएब बहुत ज्यादा मेकअप में नजर आ रहे हैं। शो से पहले शोएब के मेकअप मैन ने उनका मेकअप एक महिला के माफिक किया और उन्हें लिपस्टिक लगाकर सजा दिया। इस कॉमेडी शो में शोएब अख्तर जज बनकर आए थे और इस गेम शो पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम होस्ट कर रहे थे।

इस गेम शो में शोएब के इस तरह के मेकअप वाले वीडि‍यो को किसी ने यूटयूब पर और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया जिसके बाद से इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनका मजाक बना रहे हैं।

इस वीडियो में शोएब अपने फैंस के साथ बचपन की यादें शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में शोएब ने पाकिस्तान टीम को पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर बधाई भी दी है। लेकिन उनके इस संदेश में ज्यादा चर्चा उनके अजिब मेकअप का हो रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad