Home » मीडिया » सोशल मीडिया » Video: नशे की हालत में एयर होस्टेस को छेड़ा, फिर पैर छूकर मांगनी पड़ी माफी

Video: नशे की हालत में एयर होस्टेस को छेड़ा, फिर पैर छूकर मांगनी पड़ी माफी

NOV 21 , 2017

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक युवक ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के लिए पैर छूकर माफी मांगी। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। घटना रविवार की है। इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह वाकया उस दौरान हुआ जब इंडिगो में काम करने वाली एयर होस्टेस अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थी। उसी दौरान दो युवकों ने उस पर कथित रूप से फब्तियां कसीं। इसके बाद एयर होस्टेस ने तुरंत पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान भरत और कल्याण के रूप में हुई है। यह घटना रविवार की है। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

एयरपोर्ट प्रशासन ने बताया कि दोनों ने शराब के नशे में एयर होस्टेस से खराब व्यवहार किया था। बाद में दोनों ने इसके लिए माफी मांगी है। आरोपियों ने महिला से हाथ जोड़कर शिकायत न दर्ज कराने का अनुरोध किया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दोनों आरोपियों में से एक लगातार माफी मांग रहा था। इसके बाद एयर होस्टेस ने उसे घुटने के बल बैठने को कहा। जब आरोपी घुटने के बल बैठ गया तो एयर होस्टेस ने पैर छूने के लिए कहा। पैर छूकर माफी मांगने के बाद एयर होस्टेस ने शिकायत दर्ज नहीं कराई।

यहां देखें वीडियो-

 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.