Home » मीडिया » सोशल मीडिया » VIDEO: बीजेपी विधायक ने पेश की मिसाल, घायल शख्स को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाया

VIDEO: बीजेपी विधायक ने पेश की मिसाल, घायल शख्स को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाया

SEP 24 , 2017

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद सदर से भाजपा के विधायक हैं मेजर सुनील दत्त द्विवेदी। वह एक खास वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने इंसानियत का परिचय देते हुए एक हादसे में घायल तीन लोगों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया और एक घायल को गाड़ी से उतारकर अपनी पीठ पर लादकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक ले गए। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार शाम फतेहगढ़ के नगला प्रतीम निवासी अरविन्द चौहान का वाहन सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गया, जिस पर ऋषभ कुमार और रामेश्वर सिंह सवार थे। हादसे के बाद तीनों शख्स सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। सदर के बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी उसी रास्ते से गुजर रहे थे। घायलों को देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और उनकी मदद करने लगे।

उन्होंने तीनों घायलों को लोगों की मदद से उठाया और उन्हें अपनी कार में बैठाकर अस्पताल लेकर गए। वहां पहुंचने पर जब उन्हें बाहर स्ट्रेचर नहीं दिखी तो वो घायल को अपनी पीठ पर लादकर अंदर ले गए। विधायक को देखते ही अस्पताल कर्मचारी तुरंत स्ट्रेचर लेकर पहुंचे और घायल को वार्ड में लेकर गए। खुद विधायक के द्वारा घायलों को पहुंचाने से अस्पताल के कर्मचारी भी तुरंत काफी हरकत में आ गए। सभी घायलों का तुरंत ही उपचार शुरू किया गया।

Advertisement

इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया गया, जिसे बाद में विधायक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए लोगों से बारिश के दौरान वाहन सावधानी से चलाने का निवेदन किया।

देखें वीडियो-


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.