Advertisement

मटन और चिकन पार्टी का अर्थ समझाते हुए IAS ऑफिसर ने उड़ाया भाजपा का मजाक

मध्यप्रदेश में आईएएस अफसर फेसबुक पर बार-बार विवादित पोस्ट कर सुर्खियों में आने में कोई कमी नहीं रख रहे है। अभी बड़वानी कलेक्टर रहे अजय गंगवार की एक फेसबुक पोस्ट पर हंगामा शांत भी नहीं हो पाया था कि एक और आईएएस अफसर का विवादित पोस्ट सामने आया है।
मटन और चिकन पार्टी का अर्थ समझाते हुए IAS ऑफिसर ने उड़ाया भाजपा का मजाक

इस बार का पोस्ट नर्मदापुरम के कमिश्नर और आईएएस ऑफिसर उमाकान्त उमराव की तरफ से है। अपने इस फ़ॉर्वर्डेड पोस्ट में उन्होंने मटन और चिकन पार्टी का अर्थ समझाते हुए भाजपा का मजाक उड़ाया है। उन्होने मटन पार्टी और चिकन पार्टी की तुलना भारतीय जनता पार्टी से कर दी है।

अपने इस पोस्ट में कमिश्नर उमाकान्त उमराव ने लिखा है कि चिकन पार्टी का अर्थ चिकन मारकर पार्टी करना और मटन पार्टी का अर्थ बकरा मारकर पार्टी करना । भारतीय जनता पार्टी का अर्थ….?

आपको बता दें कि कई एफबी यूज़र्स इस पोस्ट में भाजपा पर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि मैसेज पर बहस छिड़ने से पहले ही 1996 बैच आईएएस अफसर ने इस पोस्ट को डिलिट कर दिया और बाकी ग्रुपों से भी डिलिट करने की बात कहीं हैं।  मुझे यह पोस्ट किसी और ग्रुप से आई थी और मेरे द्वारा भूल से फॉरवर्ड हो गई, कृपया इसे डिलिट कर नजरअंदाज करें, अपने अगले मैसेज में उमाकांत ने लिखा।

यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश के आईएएस अफसर ने विवादित पोस्ट किया हो। इसके पहले भी कई आईएएस इस तरह के पोस्ट कर चुके है। आईएएस अजय गंगवार को सोशल मीडिया पर नेहरू-गांधी फैमिली की तारीफ करना और उनके अचीवमेंट्स का बखान करना महंगा पड़ गया था। राज्य सरकार ने आईएएस अधिकारी को बड़वानी कलेक्टर पद से हटाकर मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेटरी बना दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement