Advertisement

जन्माष्टमी पर 'नटखट नंदलाला' बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे, शेयर की फोटो

अपने परिवार को हमेशा मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक बहुत ही बेहतरीन फोटो साझा की है।
जन्माष्टमी पर 'नटखट नंदलाला' बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जन्माष्टमी के अवसर पर अपने बेटे की बहुत ही सुंदर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे खास वजह यह थी कि उनका बेटा नटखट नंदलाला बना था। नवाज ने अपने बच्चे की तस्वीर के साथ लिखा, "मेरे बेटे को 'नटखट नंदलाला' का चरित्र निभाने का मौका देने के लिए मैं स्कूल का शुक्रगुजार हूं।" नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बेटा अभी काफी छोटा है और कृष्ण के अवतार में वो वाकई नन्हा कान्हा लग रहा है। नवाज के फोटो शेयर करते ही उनके इस पोस्ट पर मुस्लिम और गैर-मुस्लिम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी।  

 


बता दें कि नवाज को पिछले साल शिवसेना के विरोध के बाद एक रामलीला कार्यक्रम से बाहर होना पड़ा था। शिवसेना ने विरोध जताते हुए कहा था कि कोई भी मुस्लिम 50 वर्षों से इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं रहा है।

43 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन के इस ट्वीट पर एक मुस्लिम यूजर ने लिखा कि ये इस्लाम के खिलाफ है, लेकिन तुम्हें इससे क्या? तुम तो शिया हो और सिया तो मुसलमानों में आते ही नहीं।

इस ट्वीट के अलावा कुछ गैरमुस्लिम यूजर्स ने उन्हें डराना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स नवाज़ का टिवीट आते ही उनसे कहने लगे कि अब फतवा झेलने के लिए तैयार हो जाओ। एक ने लिखा कि आपने ये तस्वीर क्यों डाल दी, इसे देख मजहब के ठेकेदार आते ही होंगे आपको ज्ञान देने।

नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को लगभग 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, लगभग दो हजार लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से फैस रही नवाजुद्दीन के बेटे की तस्वीर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में व्यस्त हैं, जिसमें वो एक शार्प शूटर की भूमिका में होंगे। नवाजुद्दीन इसके अलावा भी ‘मंटो’ कर रहे हैं।

 




 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement