Advertisement

खोखले साबित हुए दावे, नहीं घटा सबसे भारी महिला का वजन

दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद की बहन सायमा सेलिम ने डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि उनकी बहन का ठीक से इलाज नहीं किया गया। गौरतलब है कि वजन घटाने और इलाज कराने के उद्देश्य से वे अपनी बहन को मिस्र से भारत लेकर आई हैं।
खोखले साबित हुए दावे, नहीं घटा सबसे भारी महिला का वजन

इमान की बहन नें दावा किया कि इलाज कर रहे डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला को उनकी तबीयत और सुधार की सही जानकारी नहीं दे रहे है। डॉक्टर उन्हें बेवकूफ बना रहे हैं। हालांकि डॉ.लकड़ावाला ने इन सभी आरोपों से इंकार किया और कहा कि इमान पूरी तरह ठीक हैं और उनका सीटी स्कैन किया जाना है।

डॉक्टर ने किया पलटवार

डॉ. ने मीडिया को  बताया कि सायमा आर्थिक कारणों से इमान को वापस नहीं ले जाना चाहतीं इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं। पहले 15 दिन तक उन्हें कोई समस्या नहीं थी लेकिन जब इमान को इजिप्ट ले जाने की सलाह दी तो वह आरोप लगाने लगीं। डॉ. लकड़ावाला का कहना है कि इमान के स्वास्थ्य में हैरतंगेज सुधार देखा जा सकता है। वजन कम होने के कारण उनकी दूसरी बीमारियों में भी सुधार हुआ है।

सुषमा स्वराज को अनुरोध कर आई हैं भारत

इमान अहमद ट्वीटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को विशेष अनुरोध कर भारत आई हैं। गौरतलब है कि इमान अहमद इजिप्ट (मिस्र) की रहने वाली हैं। उनका इलाज मुंबई के सैफी अस्पताल में चल रहा है। उनका वजन 500 किलो से ज्यादा था जिसकी वजह से  उन्हें ब्लड प्रेशर, लकवा और किडनी की बीमारियां भी थीं। फिलहाल मुंबई के सैफी अस्पताल में इलाज के दौरान दो महीनों में उनका 250 किलो वजन गिर गया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad