Advertisement

OMG: देखिए कैसे Sea Lion इस लड़की को जबड़ों में दबा ले गया!

कनाडा के पश्चिमी तट पर लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब देखते ही देखते एक सी लॉयन लड़की को अपने जबडों में दबाकर पानी में खींच ले गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।
OMG: देखिए कैसे Sea Lion इस लड़की को जबड़ों में दबा ले गया!

कनाड़ा के पश्चिमी तट पर लोग समुद्री जीवों के लिए खाने की चीजें पानी में फेंक रहें थे। वहां एक लड़की भी मौजूद थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले के पहले लड़की Sea Lion को देखकर खुश हो रही है। लेकिन जैसे ही वह पानी की तरफ पीट करके डॉक पर बैठती है तो सी लॉयन उस पर हमला कर देता है।

अचानक सी लॉयन पानी से उछला और देखते ही देखते लड़की को अपने जबड़ों में दबोचकर पानी में खींच ले गया। इतने में ही वहां चीख पुकार होने लगी।इस डरा देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  

हालांकि वहां मौजूद एक शख्स ने देखते ही देखते पानी में छलांग लगा दी। इसके बाद उसने हिम्मत दिखाते हुए लड़की को सी लॉयन के जबड़ों से छुड़ा लिया। इस तरह लड़की की जान बच गई। 20 मई को यह वीडियो यूट्यूब पर डाला गया था। अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं। इसके पहले भी सी लॉयन लोगों को हमला करते रहे हैं।

 

 

सी लॉयन

सी लॉयन सील की तरह दिखने वाला एक भारी भरकम समुद्री जीव है। इसका वजन 860 पौंड तक होता है। साथ ही करीब 6 फीट लंबा होता है। अमेरिका और कनाडा में पहले भी इस तरह के हमले होते रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad