Advertisement

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के राजनेता इमरान खान ने की तीसरी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और राजनेता इमरान खान तीसरी बार निकाह के बंधन में बंध गए हैं।...
पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के राजनेता इमरान खान ने की तीसरी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और राजनेता इमरान खान तीसरी बार निकाह के बंधन में बंध गए हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के चीफ इमरान की तीसरी शादी की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी। शनिवार रात पीटीआई के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इमरान खान को निकाह की बधाई दी गई। इमरान और बुशरा मेनका के निकाह की तस्वीरें भी पीटीआई ने साझा कीं।

इमरान के तीसरे निकाह की खबरें जनवरी में आई थी जिसे शुरुआत में पीटीआई ने नकार दिया था, हालांकि बाद में पीटीआई ने कहा था कि इमरान ने अभी केवल निकाह का प्रस्ताव रखा है।

इस साल 3 जनवरी को इमरान के तीसरे निकाह की खबरें मीडिया पर छा गईं थीं। एक स्थानीय अखबार ने दावा किया था कि इमरान ने 1 जनवरी को बुशरा से निकाह कर लिया है। इमरान की पार्टी ने शुरुआत में इस खबर को नकार दिया था। पाकिस्तानी मीडिया में इमरान के तीसरे निकाह पर चले ड्रामे के बीच उन्होंने पिछले महीने निकाह के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इमरान ने बताया था कि अभी उन्होंने केवल निकाह का प्रस्ताव भेजा है।

बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad