Advertisement

आम आदमी बैंक से डरता है और माल्या-मोदी सरकार की नाक के नीचे से भाग गए: शिवसेना

एनडीए की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। इस बार शिवसेना ने पंजाब नैशनल बैंक...
आम आदमी बैंक से डरता है और माल्या-मोदी सरकार की नाक के नीचे से भाग गए: शिवसेना

एनडीए की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। इस बार शिवसेना ने पंजाब नैशनल बैंक के जरिए हुए फर्जीवाड़े पर मोदी सरकार को घेरा है।

शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने कहा कि मोदी जी ने सपना दिखाया था, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, लोगों ने इसलिए उनको वोट दिए। पर ये क्या हो रहा है?

उन्होंने आगे कहा कि आज आम आदमी बैंक से डरता है और ललित मोदी, विजय माल्या और नीरव मोदी सब सरकार की नाक के नीचे से भाग गए।

बता दें कि पीएनबी मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच भी तीखी तकरार हो रही है। जहां केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह घोटाला मोदी सरकार के समय में नहीं, बल्कि यूपीए सरकार के समय हुआ। मोदी सरकार ने तो इसका खुलासा किया है। जावड़ेकर ने कहा कि यह महाघोटाला सामने आने के बाद मोदी सरकार ने 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की।

इधर कांग्रेस ने दी सरकार पर आरोप लगाया कि पूरी दाल काली है, कहीं न कहीं सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण देश का पैसा लूट कर भाग जाने वालों के साथ है। आरएस सुरजेवाला ने कहा कि मई 2015 से प्रधानमंत्री कार्यालय समेत कई मंत्रालयों और एजेंसियों को इस घोटाले की जानकारी थी। इसके बावजूद सरकार ने कुछ नहीं किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad