Advertisement

'कीकी' के बाद अब लोगों पर चढ़ा 'नील्लू नील्लू चैलेंज' का खुमार, जानें क्या है ये नया चैलेंज

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ नया सेंसेशन देखने को मिल जाता है। हर रोज कुछ नया वायरल होता है और दुनिया भर के...
'कीकी' के बाद अब लोगों पर चढ़ा 'नील्लू नील्लू चैलेंज' का खुमार, जानें क्या है ये नया चैलेंज

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ नया सेंसेशन देखने को मिल जाता है। हर रोज कुछ नया वायरल होता है और दुनिया भर के लोग उसे फॉलो करते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है, जब लोग एक बार फिर कीकी चैलेंज जैसे ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए लोग अनोखे अनोखे वीडियो, मैसेज और पिक्चर अपलोड करते हैं। पिछले दिनों 'कीकी चैलेंज' वायरल हुआ था, इसमें एक तय स्पीड पर एक गाने पर चलती कार से उतर कर डांस करना होता था और वापस कार में बैठना होता था। इस चैलेंज को करने में कई लोगों को गंभीर चोटें भी आईं।

क्या है 'नील्लू नील्लू चैलेंज' 

कीकी चैलेंज के बाद अब भारत में एक अनोखा चैलेंज वायरल हो रहा है। इस चैलेंज का नाम 'नील्लू नील्लू चैलेंज' है। यह चैलेंज दक्षिण भारत के राज्य केरल में बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सड़क पर चलते हुए किसी वाहन के सामने कुछ लोग आते हैं और एक मलयालम फिल्म के गाने 'नील्लू नील्लू एंते नीला कुलिए' पर डांस करने लगते हैं। इस गाने का मतलब है, बारिश बार बार आओ।

इसने की थी कीकी चैलेंज की शुरुआत 

कीकी चैलेंज की शुरुआत सबसे पहले शिग्गी नाम के कॉमेडियन ने कीकी चैलेंज के नाम से शुरु किया। हालांकि उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर डांस नहीं किया लेकिन उनके फैंस ने जमकर गाड़ी से उतरकर डांस भी किया और वीडियो पर शेयर किया।

यहां देखें 'नील्लू नील्लू' चैलेंज का वीडियो-

सख्त चेतवानी के साथ सामने आई केरल पुलिस

केरल पुलिस नील्लू नील्लू चैलेंज करने वाले लोगों के लिए सख्त चेतावनी के साथ सामने आई है। केरल पुलिस ने युवाओं में जागरुकता फैलाने के लिए अपने फेसबुक पेज एक ट्रोल वीडियो पोस्ट किया है। इस तरह के वीडियो का ट्रेंड वीडियो एप खासकर 'टिक टॉक' पर देखा गया है, जहां सिर्फ एक मिनट का वीडियो पोस्ट किया जाता है।

यातायात बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई 

केरल पुलिस ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि इस तरह के चैलेंज के जरिए यातायात को बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। केरल में स्कूली छात्र सरकारी और प्राइवेट वाहनों के रोक कर उनके आगे डांस करके इस तरह के वीडियो बना रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। कुछ छात्रों ने पुलिस जीप के सामने भी इस तरह डांस कर वीडियो बनाए हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad