Advertisement

दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक, बॉलीवुड में छाया है सिल्क साड़ियों का जादू: भारतस्थली से खरीदे ट्रेंडी हैंडलूम सिल्क साड़ियां

भारत अपनी सभ्यता और संस्कृति के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। इस प्रसिद्धि का एक बहुत बड़ा श्रेय...
दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक, बॉलीवुड में छाया है सिल्क साड़ियों का जादू: भारतस्थली से खरीदे ट्रेंडी हैंडलूम सिल्क साड़ियां

भारत अपनी सभ्यता और संस्कृति के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। इस प्रसिद्धि का एक बहुत बड़ा श्रेय हमारे भारतीय पौशाकों को भी जाता हैं। खासतौर पर भारतीय महिलाओं की साड़ियां। महिलाएँ, साड़ी में न सिर्फ़ खूबसूरत लगती है बल्कि ये हमारी ट्रेडिशनल वैल्यू को भी बढ़ाती है। अब साड़ी की बात चल रही हो और सिल्क साड़ी का नाम ज़ुबाँ पर न आये, ये कैसे हो सकता है। प्राचीनकाल से लेकर अबतक दक्षिण की सिल्क साड़ी हमे खूब भाति है। अगर आप भी किसी ख़ास अवसर या डेली रूटीन के लिए खरीदना चाहती है सिल्क साड़ियां, तो भारतस्थली है आपके लिए बेस्ट चॉइस। यहाँ मिलेगी आपको 7 से भी ज्यादा हैंडलूम सिल्क साड़ियों की वैराइटी।

बॉलीवुड में छाया है सिल्क साड़ियों का जादू

सिल्क साड़ी कैसे किसी अवसर पर चार चाँद लगाती है, इसका असली उदहारण हम बॉलीवुड में साफ़ देख सकते है। दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, रेखा और अनुष्का शर्मा जैसे बॉलीवुड की ए-लिस्टेड हीरोइन अक्सर सिल्क साड़ी में ही नज़र आती है। इन फेमस पर्सनालिटीज का सिल्क साड़ियों को अपनी वार्डरोब में जगह देना इसकी खासियत को साफ़ दिखाता है।

भारतस्थली से खरीदे ट्रेंडी हैंडलूम सिल्क साड़ियां

फिल्मी जगत की कोई हीरोइन हो या कोई आम महिला अपने बेस्ट लुक को कैरी करने के लिए सिल्क साड़ी ज़रूर चुनती है। लेकिन ज़ाहिर सी बात है हम आम लोगों को कम दामों में बेस्ट क्वालिटी की साड़ियां ही चाहिए होती है। भारतस्थली एक ऐसा ऑनलाइन ब्रांड है जहां ग्राहकों को सस्ते दामों में कई प्रकार की सिल्क साड़ियां मिल जाती है। यहाँ आपको सॉफ्ट सिल्क साड़ियों, कांजीवरम साड़ियों, क्रीप सिल्क साड़ियों, बनारसी साड़ियों, कच्ची सिल्क साड़ियों,मैसूर सिल्क साड़ियों, कोसा सिल्क साड़ियों, प्रिंटेड सिल्क साड़ियों की अनगिनत डिज़ाइन मिलते है। इन साड़ियों में गोल्डन जरी बॉर्डर या प्लेन साड़ी, पेस्टल या पेप्पी कलर्स, मोटिफ्स या एम्ब्रॉयडरी जैसे ऑप्शंस भी मिल जाते है।

इस ब्रांड की सबसे बड़ी खासियत है हथकरघा साड़ी यानी हाथों से बनी साड़ी। यह ग्राहकों की पसंद के मुताबिक़ डिज़ाइनर और कुशल कारीगरों की मदद से असली रेशम की हथकरघा सिल्क साड़ियां बनाते है। यह प्रामाणिक फैब्रिक्स के कपड़े बनाने के लिए कपास, रेशम और ऊन जैसे प्राकृतिक रेशों का उपयोग करते है।

भारतस्थली 2017 में सुमति और पुलकित गोगना द्वारा एक ऑनलाइन ब्रांड को रूप में लॉन्च हुआ था। यह आजकल की पीढ़ी को पुरानी कपड़ा परंपरा से जोड़े रखना चाहते है इसलिए यह आज के ट्रेंड के मुताबिक़ ट्रेडिशनल साड़ियां बनाते है। भारतस्थली अन्य फैशन ब्रांडों के लिए भारत की समृद्ध विरासत को बढ़ावा देने में मदद कर रही है। सिर्फ़ यही नहीं यह हर कपड़े के साथ क्षेत्रीय विभिन्नताओं और टैलेंट को उजागर भी कर रही हैं। ऑर्गनिक धागों से बनी भारतस्थली की सिल्क साड़ियां सुंदर दिखने के साथ-साथ बेहद आरामदायक और हल्की भी होती है। अगर आप भी लेना चाहते है इस ब्रांड की सिल्क साड़ियां तो विजिट करेhttps://www.bharatsthali.com/  पर और ले ऑनलाइन शॉपिंग का बेस्ट एक्सपीरियंस।

(यह लेख स्पॉन्सर्ड है।)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad