Advertisement

क्रिकेटर अर्शदीप सिंह की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। एशिया...
क्रिकेटर अर्शदीप सिंह की इस उपलब्धि पर गौरवान्वित हुआ परिवार

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। एशिया कप में आलोचकों का शिकार हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को इस टीम में जगह मिली है। इसके साथ ही टीम में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है। 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस घमासान में भारत की 15 सदस्यीय टीम के लिए चुने जाने पर अर्शदीप के परिवार ने खुशी जताई है और इच्छा जाहिर की है कि वे उन्हें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाहते हैं। 

 

इस सिलसिले में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्शदीप के माता-पिता गौरवान्वित महसूस करते हुए कह रहे हैं कि अंडर 19 वर्ल्ड कप के बाद वह अर्शदीप सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाहते हैं।

 

चैनल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "गर्व का एक पल जिसने हमें जाने पर मजबूर कर दिया! #Arshdeepsingh के माता-पिता के साथ #BelieveInBlue #MissionMelbourne और ICC #T20WorldCup 2022 में #TeamIndia के लिए उनके चयन का जश्न एकसाथ मनाएं!"

 

कू एप लिंक  : 

Star Sports India just posted a Koo

Star Sports India Posted on Koo: A moment of pride that made us go

 

अर्शदीप सिंह की मां बताती हैं कि जब बेटे के भारतीय टीम में चयन की खबर सामने आई तो उस वक्त वह प्रार्थना कर रही थीं। वो कहती हैं, ऐसा लगता है कि जैसे उनकी प्रार्थना स्वीकार हो गई हो। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माने जाने वाले अर्शदीप ने इस साल की शुरुआत में आईपीएल में असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई और सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना जारी रखा है। 

 

बता दें कि अर्शदीप के साथ टी-20 विश्व कप के लिए 5 तेज गेंदबाजों का चयन किया गया है। अर्शदीप सिंह के अतिरिक्त भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या भी टीम में शामिल हैं। इस विश्व कप में भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad