Advertisement

यूपी में ड्राइवर ने चलती बस में महिला से किया दुष्कर्म, प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही थी

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही 25 वर्षीय महिला के साथ चलती बस में बलात्कार किया गया। बताते...
यूपी में ड्राइवर ने चलती बस में महिला से किया दुष्कर्म, प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही थी

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही 25 वर्षीय महिला के साथ चलती बस में बलात्कार किया गया। बताते हैं कि यह महिला अपने बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी। बस के दो में से एक ड्राइवर ने बुधवार के तड़के कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

नोएडा में शिकायत होने पर कार्रवाई

पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है जबकि दूसरे ड्राइवर को महिला को धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, वास्तव में यह घटना लखनऊ और मथुरा के बीच में हुई। महिला लंबी दूरी वाल प्राइवेट बस में अपने दो बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी। घटना के समय बस में 10 अन्य लोग मौजूद थे।

महिला ने नोएडा पहुंचकर इस घटना की पुलिस से शिकायत की। पुलिस के सेक्टर 20 थाने में आइपीसी की धारा 376 और 506 के तहत घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस बस में दो ड्राइवर और एक सहायक कर्मचारी था।

लखनऊ-मथुरा के बीच चलती बस में दुष्कर्म

यह महिला अपने मूल निवास से पहली बार नोएडा आई थी। उसका पति नोएडा में सब्जी विक्रेता है। पुलिस उपाधीक्षक (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि यह एसी स्लीपर बस थी जो प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही थी। महिला द्वारा पुलिस को दी गई सूचना के अनुसार यह घटना रात में उस समय हुआ जब बस लखनऊ से मथुरा के बीच चल रही थी।

डीएसपी ने कहा कि महिला के नोएडा पहुंचने के बाद शिकायत करते ही एफआइआर दर्ज कर ली गई। दो में से एक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और बस को भी जब्त कर लिया गया है। दूसरे ड्राइवर और बस के मालिक को गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाइयां भी जा रही हैं। शिकायतकर्ता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।

महिला को पीछे की सीट पर बैठाया

पुलिस अधिकारी के अनुसार बस के बाकी सभी यात्रियों को भी तलाशा जा रहा है और उनके बयान लिए जा रहे हैं, ताकि केस में जल्दी से जल्दी चार्जशीट दर्ज की जा सके। बस में महिला को पीछे की सीट दी गई थी। आरोपी ने उसे वहां बैठने के लिए विवश किया। गिरफ्तार किए गए ड्राइवर ने उसे धमकी दी कि अगर उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसका बुरा हश्र होगा। बस का रजिस्ट्रेशन बागपत (यूपी 17) का है, हालांकि बस संचालक नोएडा से काम करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad