Advertisement

यूपी: 3 साल की मासूम का रेप करने के बाद पड़ोसी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में तीन साल की मासूम बच्ची से पड़ोसी ने बलात्कार के बाद हत्या करने की घटना...
यूपी: 3 साल की मासूम का रेप करने के बाद पड़ोसी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में तीन साल की मासूम बच्ची से पड़ोसी ने बलात्कार के बाद हत्या करने की घटना सामने आई है। घर के पास रहने वाले युवक ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने से अपने हवस का शिकार बनाया। कथित आरोपी ने बच्ची का शव कपड़े में लपेटकर छिपा दिया था।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरी वाकया जिले के खागा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। घर के सभी लोग मूर्ति विसर्जन में नौबस्ता घाट गए थे। उस दौरान बच्ची घर पर अकेली थी, तभी पड़ोसी युवक दिनेश पासवान ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने कमरे में ले गया और उसके साथ घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बच्ची यह सब सह नहीं पाई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कथित आरोपी ने बच्ची के खून से लथपथ शव को कपड़ों में छिपा दिया था।

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब परिजन विसर्जन के बाद घर लौटे और उन्हें बच्ची नहीं दिखी। घर से गायब होने के बाद घरवालों ने यह जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी युवक से पूछताछ की तो सटीक जवाब नहीं देने पर पुलिस को शक हुआ। जब पड़ोसी के घर की तलाशी ली गई तो एक कपड़े में बच्ची का खून से लथपथ शव मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी। 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad