Advertisement

यूपी में बेकाबू होता जा रहा कोरोना व अपराध,भाजपा के लिए टीम-बी की भूमिका में है बसपा: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कोरोना व अपराध बेकाबू...
यूपी में बेकाबू होता जा रहा कोरोना व अपराध,भाजपा के लिए टीम-बी की भूमिका में है बसपा: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कोरोना व अपराध बेकाबू होता जा रहा है और योगी सरकार द्वारा गठित टीम 11 या तो सीएम को गलत आंकड़ा दे रही है, या तो मुख्यमंत्री योगी इसे नजरअंदाज कर रहे हैं। संजय सिंह अपने गृह जनपद सुल्तानपुर जाने से पहले गोमतीनगर विजयखण्ड स्थित पार्टी कार्यालय में यह बात कही।

यूपी प्रभारी संजय ने कहा कि यूपी के हर गॉंव, शहर में आप के कार्यकर्ता ऑक्सीमीटर पहुंचाएंगे और कोरोना मरीजों की हर संभव मदद करेंगे। सभी विधानसभा और जिला कार्यालयों पर ऑक्सीमीटर उपलब्ध रहेगी। पार्टी ने कुछ दिन पूर्व कोरोना मरीजों की सहायता के लिए हेल्प लाइन नम्बर जारी किया है। उनसे मिली जानकारी से प्रदेश में कोरोना मरीजों की हालत बहुत खराब है।

हेल्पलाइन नम्बर से गाजीपुर में मिली जानकारी के बारे में बताते हुए कहा कि गाजीपुर में 42 कोरोना के मरीज अस्पताल से गायब हैं और परिवार के लोग परेशान हैं। प्रदेश में प्रतिदिन 3700 से ज्यादा कोरोना मरीज मिल रहे हैं। प्रदेश सरकार प्रतिदिन दो लाख लोगों की टेस्टिंग कराए और प्रत्येक जिले में टेस्टिंग लैब शुरू करे। योगी सरकार दिल्ली में एक्सपर्ट भेजकर केजरीवाल मॉडल का अध्ययन कराएं और यूपी में लागू करे।

राज्यसभा सांसद ने यूपी में बढ़ते क्राइम, कोरोना व बदहाल चिकित्सा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश में हत्या, लूट, बलात्कार, अपरहण आम बात हो गई है। यूपी में पुलिस, पत्रकार, महिलाएं, व्यापारी, नौजवान, आम आदमी कोई सुरक्षित नहीं है। काबिल और ईमानदार अफसरों को साइड लाइन कर दिया जा रहा है।

भाजपा के लिए टीम-बी की भूमिका में है बसपा

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि आज जो कुछ भी राजस्थान में घटित हो रहा है। उससे देश शर्मसार है। ऐसे वक्त में जब सीमा पर जवान शहीद हो रहे हैं। कोरोना संक्रमण से लोग जूझ रहे हैं। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस राजस्थान में जो कर रही है उससे लोगों का सिर शर्म से झुक गया है। इस खेल में मायावती भी कूद गई हैं। प्रदेश में दलितों के ऊपर सबसे ज्यादा मुकदमे दर्ज हो रहे हैं और मायावती खामोश हैं। ऐसा लगता है कि बसपा भाजपा के लिए टीम बी के रूप में काम कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement