Advertisement

उत्तरप्रदेश: फिरोजाबाद में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

फिरोजाबाद में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का आरोप लगा है। पीड़िता को...
उत्तरप्रदेश: फिरोजाबाद में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध करने पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

फिरोजाबाद में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का आरोप लगा है। पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है की खेत में पानी लगाकर लौटते वक्त चार लोगों ने घटना को अंजाम दिया। महिला 25 से 30 प्रतिशत झुलस गई है।

पूरा मामला फ़िरोज़ाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र गढी दया का है। खेत पर पानी लगाकर अपने घर लौट रही एक महिला को रास्ते में चार लोगों ने रोक लिया, आरोप है उसके बाद उक्त लोगो ने छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया, आनन फानन में महिला को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया।

जिला अस्पताल में पीड़ित महिला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसने घटना का अंजाम देने वाले दो लोगो को पहचान लिया है फिलहाल उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक आरपी सिंह का कहना था एक महिला आई है उन्हें वह कैमिकल बर्निंग लग रही है लगभग 25 से 30 प्रतिशत झुलसी है बाकी सर्जन को बुलाया है उसे देखने को। गढी दया में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने के आरोप मामले में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा भी जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर पहुँचे, जहां उन्होंने पीड़ित महिला व उसके परिजनों से बात करने के अलावा चिकित्सक से भी बात की, फिर मीडिया को अपना बयान दिया।

"थाना पचोखरा के अंतर्गत एक गढी दया गांव है वहां की विवाहिता पीड़िता है इन्होंने दो व्यक्तियों के नाम लेते हुए और दो अन्य अज्ञात का नाम लेते हुए शिकायत की है इनके ऊपर उन्होंने तेजाब फेंका है इनसे छेड़खानी करने का भी प्रयास किया है, पुलिस मौके पर पहुँची है, इनको लाकर चिकित्सकीय उपचार कराया जा रहा है, इनसे शिकायत ली जा रही है उस पर मुकदमा लिखकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। अन्य तथ्य प्रकाश में आये हैं गांव से जानकारी है प्रथम दृष्टया, कि इनके पति भी समान अपराध में विगत माह से जेल में है और उस पक्ष के कुछ पैरवीकर्ता है जिनका इन्होंने नाम लिया है, तो इन समस्त बिंदुओं पर जांच की जा रही है साक्ष्य के आधार पर शीघ्र विधिक कार्यवाही की जाएगी। बताया चिकित्सक के अनुसार लगभग 23 प्रतिशत  पेट और पीठ के भाग पर झुलसा बताया गया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad