Home देश उत्तर प्रदेश मौत की वजह बनी पिज्जा की तलब, परिजनों ने ऑर्डर नहीं किया तो नाराज बेटी ने उठाया ये कदम

मौत की वजह बनी पिज्जा की तलब, परिजनों ने ऑर्डर नहीं किया तो नाराज बेटी ने उठाया ये कदम

आउटलुक टीम - OCT 14 , 2021
मौत की वजह बनी पिज्जा की तलब, परिजनों ने ऑर्डर नहीं किया तो नाराज बेटी ने उठाया ये कदम
प्रतीकात्मक फोटो
आउटलुक टीम

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक ऐसी आत्महत्या की खबर सामने आई है जिसके कारणों को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां एक मेडिकल छात्रा ने महज एक पिज्जा के चक्कर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत के बाद परिजनों ने रो-रोकर बुरा हाल बना रखा है।

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक ललितपुर के तलाबपुरा मोहल्ले में रहने वाली 18 साल की शिखा सोनी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जब उसकी मौत का कारण पता चला तो सभी के पैरो तले जमीन खिसक गई।

मृतिका के पिता ने बताया कि छोटी सी बात पर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली। वह अपने जन्मदिन वाले दिन से ही लगातार पिज्जा खाने की जिद कर रही थी। काफी रात होने पर घर वालों ने उसे अगले दिन पिज्जा ऑर्डर  करने की बात कही थी। इसके बाद दो दिन तक किसी वजह से पिज्जा नहीं मंगवाया जा सका था, जिससे शिखा बहुत दुखी हो गई थी और उसी रात उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

बता दें शिखा ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ था। उनसे शहर के जिला अस्पताल से नर्सिंक की ट्रेनिंग ले रखी थी। पिज्जा न मिलने के कारण आत्महत्या का मामला अब चर्चा का विषय बन चुका है। बेटी की मौत का कारण एक पिज्जा होने की वजह से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। शिखा के अलावा उसके घर पर उसकी दो बहनें और हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से