Advertisement

पहले दिया मोबाइल ढूंढने का आदेश, नहीं मिलने पर नशेड़ी पिता ने ले ली अपने ही बेटे की जान

उत्तर प्रदेश में पिता द्वारा नशे की हालत में अपने 9 साल के बेटे की दर्दनाक हत्या करने की वारदात सामने आई...
पहले दिया मोबाइल ढूंढने का आदेश, नहीं मिलने पर नशेड़ी पिता ने ले ली अपने ही बेटे की जान

उत्तर प्रदेश में पिता द्वारा नशे की हालत में अपने 9 साल के बेटे की दर्दनाक हत्या करने की वारदात सामने आई है। दरअसल पिता ने अपने बेटे को मोबाइल फोन ढूंढने को कहा था जिसे वह नहीं खोज पाया और नशे की हालत में पिता ने गला घोंट कर अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

यह पूरी घटना यूपी के अलावलपुर मडैया गांव की है और मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बुधवार को गैर इरादतन हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के दादा लखन सिंह ने बुधवार को अपने बेटे मुकेश बाथम के खिलाफ मंगलवार की रात अपनी पोती पलक के सामने मिथुन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस शिकायत के अनुसार बाथम मंगलवार की रात नशे की हालत में घर लौटा। वह भूल गया कि उसने अपना मोबाइल फोन कहां रखा था और अपने बेटे मिथुन से इसके बारे में पूछा लेकिन मिथुन इसे खोजने में विफल रहा और गुस्से में बाथम ने कथित तौर पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

भाई की क्रूर हत्या देखकर उसकी छोटी बहन पलक रोने लगी।उसकी चीख-पुकार सुनकर उसके दादा-दादी वहां पहुंच गए, लेकिन तब तक मिथुन की मौत हो चुकी थी और बाथम घर से भाग चुका था।

लखन सिंह ने पुलिस को बताया कि बाथम शराबी है और उसकी आदतों के कारण उसकी पत्नी विजय कुमारी आठ महीने पहले अपने छह बच्चों में से चार बच्चों के साथ घर छोड़कर पंजाब चली गई थी। मिथुन और पलक अपने पिता के साथ रह रहे थे।

किसनी के थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad