Advertisement

नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर पाकिस्तान से आ रहे धमकी भरे संदेश, शिकायत दर्ज

मध्यप्रदेश के खंडवा में रहने वाली एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपनी...
नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर पाकिस्तान से आ रहे धमकी भरे संदेश, शिकायत दर्ज

मध्यप्रदेश के खंडवा में रहने वाली एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपनी टिप्पणी पर निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान से धमकी भरे संदेश मिलने की शिकायत की है।
        
अधिकारियों ने बताया कि उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है, जिसने शिकायतकर्ता असीम जायसवाल को उसके व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरे संदेश भेजे थे। जायसवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपने एक व्हाट्सएप पोस्ट में नूपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन किया था।
       
पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने कहा, "शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसे पाकिस्तान में एक फोन नंबर से धमकी भरे आवाज संदेश मिले हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।"
        
उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी शिकायतकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके संपर्क में हैं। शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) पीसी यादव ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्हें 26 जुलाई की रात वॉयस मैसेज मिला था

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उन्हें नुपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए धमकी भरा संदेश मिला था। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पैगंबर के खिलाफ उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर विवाद के बाद शर्मा को निलंबित कर दिया था, जो कुछ मुस्लिम देशों के विरोध में बढ़ गया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad