Advertisement

केरल: युवा कांग्रेसी नेता की हत्या, पार्टी ने जिले में किया बंद का ऐलान

केरल के कन्नूर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला जिले के मत्तानूर का है, जहां...
केरल: युवा कांग्रेसी नेता की हत्या, पार्टी ने जिले में किया बंद का ऐलान

केरल के कन्नूर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मामला जिले के मत्तानूर का है, जहां कथित तौर पर माकपा के कार्यकर्ताओं ने एक 29 वर्षीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के विरोध में कांग्रेस ने आज बंद का आह्वान किया है।

पुलिस ने मंगलवार को इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना सोमवार की रात उस समय हुई जब कार से आए चार हमलावरों ने एसपी सुहैब तथा पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर देसी बम फेंका और धारदार हथियार से हमला किया। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होने बताया कि सुहैब मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस का सचिव था। जिस समय हमला किया गया उस समय वह थेरूर और रियाज के साथ सड़क के किनारे चाय की एक दुकान पर खड़ा था।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सुहैब को थालचेरी स्थित इंदिरा गांधी को-ऑपरेटिव अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्तियों की हालत स्थिर है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि यह पिछले सप्ताह इलाके में हुई हिंसा के मामलों से संबंधित है।

भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा तीन और पांच के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। इस बीच कांग्रेस ने हमलों के विराध में जिले में सुबह से लेकर शाम तक बंद रखने की घोषणा की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad