Advertisement

योगी के मंत्री ने दी धमकी, कहा- डीएम को हटाओ वरना दे दूंगा इस्तीफा

योगी सरकार में पिछड़े और विकलांग कल्याण विभाग के पोर्टफोलियों में शामिल होने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम डीएम को हटाने के लिए 4 जुलाई को गाजीपुर में धरना पर बैठेंगे।
योगी के मंत्री ने दी धमकी, कहा- डीएम को हटाओ वरना दे दूंगा इस्तीफा

सूबे की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर गाजीपुर के डीएम संजय कुमार खत्री को नहीं हटाया गया तो वे इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि अगर 4 जुलाई तक डीएम को नहीं हटाया गया तो, उसी दिन तय होगा कि डीएम रहेगा या मंत्री।

दरअसल, भाजपा सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि गाजीपुर डीएम संजय कुमार खत्री लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। विधानसभा चुनाव में चार सीटों पर जीत हासिल करने वाले राजभर ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से बात की थी, लेकिन इस मामले में सीएम योगी की ओर से कोई कदम नही उठाया गया।

योगी सरकार में पिछड़े और विकलांग कल्याण विभाग के पोर्टफोलियों में शामिल होने वाले राजभर ने कहा, ‘हम डीएम को हटाने के लिए 4 जुलाई को गाजीपुर में धरना पर बैठेंगे। राजभर से यह पूछने पर कि क्या वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे इस पर उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री दिल्ली में हैं। उन्हें आने दो... मैं उनसे मिलने की कोशिश करूंगा’।

गाजीपुर के झहुराबाड़ निर्वाचन क्षेत्र से विधायक ने कहा, ‘मैं डीएम के खिलाफ शिकायत कर रहा हूं... अगर वह नहीं हटाया जाता है, तो मैं कल धरने पर बैठूंगा’। राजभर ने कहा कि उन्होंने अब तक डीएम के साथ बैठकर 19 मुद्दे उठाए, जिस पर कोई भी हल नहीं निकाला गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर 25 जून को मैंने यूपी भाजपा संगठन सचिव सुनील बंसल से और 27 जून को मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। डीएम के सामने उठाए गए मामलों पर कोई कार्रवाई हल नहीं निकलने के बाद अब डीएम को हटाया जाना बाकी है।

राजभर ने कहा कि लोगों के प्रतिनिधि उन लोगों के प्रति उत्तरदायी हैं जिन्होंने हमें सत्ता में आने के लिए मतदान किया। लोग गुस्से में हैं कि कैबिनेट मंत्री के अनुरोध के बाद भी उनका काम नहीं हो रहा है। डीएम के ट्रांसफर को लेकर राजभर का धरना प्रदर्शन गाजीपुर के सुरजी पांडे पार्क में आयोजित किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad