Advertisement

जब राजस्थान के झुंझुनू में छोटी बच्चियों के साथ खेलने लगे PM मोदी, देखें वीडियो

गुरूवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के झुंझनू में...
जब राजस्थान के झुंझुनू में छोटी बच्चियों के साथ खेलने लगे PM मोदी, देखें वीडियो

गुरूवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के झुंझनू में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की थीम पर आयोजित रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी यहां एक अनोखे अंदाज नजर आए।

पीएम मोदी ने आज महिला दिवस के खास मौके पर झुंझुनू में मौजूद महिलाओं और छोटी बच्चियों से संवाद किया। इसी दौरान पीएम मोदी कई छोटी-छोटी बच्चियों के साथ खेलते दिखाई दिए, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी भी लगातार इन बच्चियों के साथ संवाद किया और उनके साथ खेलते दिखे। वीडियो के मुताबिक, पीएम मोदी हॉल में माइक लेकर घूम रहे हैं और वहां मौजूद बच्चियों से बात कर रहे हैं कई छोटी बच्चियां पीएम के आस-पास घूम रहीं थीं और नाच रही थीं।

यहां देखें पीएम मोदी के अनोखे अंदाज का ये खास वीडियो-

7WXVAo4

— ANI (@ANI) March 8, 2018

 

इस दौरान पीएम मोदी ने कई महिलाओं सहित देश के कई जिलों के कलेक्टर्स को भी सम्मानित किया। इस दौरान पीएम के साथ राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद थीं, जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> PM Modi attends International Women&#39;s Day event in Rajasthan&#39;s Jhunjhunu <a href="https://t.co/3mo97GWqBv">https://t.co/3mo97GWqBv</a> <a href="https://t.co/FVRECFGu2t">pic.twitter.com/FVRECFGu2t</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/971667031627091968?ref_src=twsrc%5Etfw">March 8, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

पीएम मोदी ने इससे पहले गुरुवार सुबह ट्विटर के जरिए महिला दिवस की बधाई दी थी और वीडियो भी जारी किए थे। प्रधानमंत्री ने यहां पर राष्ट्रीय पोषण मिशन की शुरुआत भी की। इस मौके पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी को एक किताब भेंट की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad