Advertisement

Video: जौनपुर में BJP नेता की गुंडागर्दी, CCTV में कैद हुई ट्रक ड्राइवर को पीटने की घटना

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह का ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया...
Video: जौनपुर में BJP नेता की गुंडागर्दी, CCTV में कैद हुई ट्रक ड्राइवर को पीटने की घटना

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह का ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें पेट्रोल पंप में एक ट्रक ड्राइवर को किसी विवाद के चलते दयाशंकर सिंह लात-घूसों से मारते दिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने उसके ट्रक में भी तोड़फोड़ की। मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना जौनपुर में सोमवार रात करीब 10 बजे की है, जहां पेट्रोल भरवाने आए दयाशंकर सिंह की ट्रक ड्राइवर के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर सुर्खियों में आए यूपी की राज्यमंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगे।

ट्रक ड्राइवर नरेंदर ने बताया, दयाशंकर अचानक आए और मुझे मारने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो कार से रॉड निकाली और ट्रक का शीशा तोड़ दिया। ड्राइवर ने आगे कहा कि हाथापाई के बीच नेता ने उससे 62,500 रुपये भी छीन लिए।

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश की छवि बेहतर बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही प्रशासनिक स्तर पर लगातार कोशिशें कर रहे हैं, लेकिन उनके ही नेता और मंत्री अपने गुरूर में आकर जनता के साथ मारपीट करने से नहीं चूक रहे।  

यहां देखें वीडियो- 

 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad