Advertisement

बुलंदशहर: यूएस में पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा की सड़क दुर्घटना में मौत, छेड़खानी के दौरान हुआ हादसा; मायावती- बेहद शर्मनाक

अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर की होनहार छात्रा का सोमवार की शाम को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।...
बुलंदशहर: यूएस में पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा की सड़क दुर्घटना में मौत, छेड़खानी के दौरान हुआ हादसा; मायावती- बेहद शर्मनाक

अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर की होनहार छात्रा का सोमवार की शाम को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सुदीक्षा भाटी बब्सन कॉलेज की छात्रा थी। छात्रा के चाचा सतेंद्र भाटी के मुताबिक जब सुदीक्षा दादरी से अपने संबंधी के यहां स्कूटी से जा रही थीउसी दौरान दो आदमी बाइक से उनका पीछा कर रहा था। चाचा ने बताया कि ये लोग सुदीक्षा पर कॉमेंट कर रहे थे। साथ ही 20 वर्षीय छात्रा को प्रभावित करने के लिए स्टंट भी कर रहे थे। अचानक उसकी बुलेट ने सुदीक्ष की स्कूटी को टक्कर मार दी और वह संतुलन खो दी और गिर गई। जहां उसकी मौत मौके पर ही मौत हो गई।

पीड़ित सुदीक्षा भाटी कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से अपने घर आई थीं। वो 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थीं।

हालांकि, राज्य सरकार की तरफ से कहा गया है कि इस घटना में छेड़खानी को लेकर पीड़ित के परिवार ने ऐसी कोई शिकायत नहीं की है। शहरी पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच जारी है।

इस घटना पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने निंदा की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने ट्वीट किया, "बुलंदशहर में अपने चाचा के साथ बाइक पर जा रही एक होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी ने मनचलों की वजह से अपनी जान गंवा दीजो बेहद दुखदशर्मनाक और बहुत निंदनीय है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad