Advertisement

यूपी में बेटा बीमार मां के साथ कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए करता रहा एंबुलेंस का इंतजार

यूपी में स्वास्थ्य सुविधाओं की अनियमतताओं को लेकर एक और मामला आज सामने आया है, जहां एक आदमी आगरा मेडिकल...
यूपी में बेटा बीमार मां के साथ कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए करता रहा एंबुलेंस का इंतजार

यूपी में स्वास्थ्य सुविधाओं की अनियमतताओं को लेकर एक और मामला आज सामने आया है, जहां एक आदमी आगरा मेडिकल कॅालेज में अपनी बीमार मां के साथ हाथ में यूरिन बैग और कंधे पर एंबुलेंस ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए एंबुलेंस का इंतजार करता दिख रहा है।  

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों मां-बेटे ने काफी समय तक एंबुलेंस का इंतजार किया, लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस उनकी मदद की लिए वहां नहीं पहुंची। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के बाद अस्पताल प्रशासन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को लेकर सफाई दी है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस तरह कि कोई घटना हमारे संज्ञान में नहीं आई है।


 

अस्पताल प्रशासन ने अपने बचाव में कहा है कि इलाज के बाद कथित मरीज को आगे की चिकित्सा सुविधा देने के लिए उसके संबंधित वार्ड में भेजते समय वार्ड बॅाय ने मरीज और उसके संबंधियों से कुछ देर एंबुलेंस का इंतजार करने के लिए कहा था। और ठीक उसी उसी समय जब मरीज अपने बेटे के साथ एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे तभी मीडिया ने उनकी तस्वीर ले ली। बहराल अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि अगर ऐसी कोई घटना हुई भी है तो हम उसकी पूरी जांच करेंगे और यदि कोई दोषी पाया गया तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad