Advertisement

यूपी भाजपा विधायक ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- नहीं हो रही दलितों की सुनवाई

कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के हमले झेल रही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर उसके ही विधायक ने हमला बोला है। बलरामपुर सदर के विधायक पल्टु राम ने पुलिस पर अपराधियों को शरण देने और दलितों की सुनवाई न होने का आरोप लगाया है।
यूपी भाजपा विधायक ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा- नहीं हो रही दलितों की सुनवाई

पीटीआई की खबर के मुताबिक  बलरामपुर सदर के विधायक पल्टु राम ने  खासतौर से गोंडा पुलिस को निशाने पर लेते हुए कहा है कि जबब किसी दलित को थाने जाना पड़ता है, तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं होती है। विधायक ने सीधे तौर पर गोंडा के एसपी को निशाने पर लिया है, “मौजूदा पुलिस कप्तान के रहते गोंडा की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। अपराधियों पर कार्रवाई करने की बजाय पुलिस घूस लेकर उन्हें बचा रही है।”

विधायक ने पुलिस पर अपराधियों को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 4 जून को गोंडा के तराबगंज इलाके में रमई कोरी नाम के दलित को गोली मारी गई थी, 9 जून को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, “गोंडा के एसपी हमलावरों पर कार्रवाई करने की बजाय दलितों को ही धमका रहे हैं।” विधायक ने कहा कि अगर दलितों पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने के लिए कार्रवाई नहीं की गई तो उन्हें न्याय दिलाने के लिए वे आंदोलन करेंगे।

विधायक पल्टु राम ने कहा कि रमई कोरी के परिवार के साथ मंगलवार को वे सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर गोंडा पुलिस की हकीकत बयान करेंगे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad