Advertisement

कर्नाटक: सड़क पर पिज्जा के खाली डिब्बे फेंकना युवकों को पड़ा भारी, 80 किलोमीटर वापस आकर उठाना पड़ा

क्या आप कभी ऐसे लोगों के बीच रहे हैं जो सड़क पर अपनी कार की खिड़की से कचरा फेंकते हैं? खैर, यह अब बंद हो...
कर्नाटक: सड़क पर पिज्जा के खाली डिब्बे फेंकना युवकों को पड़ा भारी, 80 किलोमीटर वापस आकर उठाना पड़ा

क्या आप कभी ऐसे लोगों के बीच रहे हैं जो सड़क पर अपनी कार की खिड़की से कचरा फेंकते हैं? खैर, यह अब बंद हो सकता है खासकर यदि आप कर्नाटक की यात्रा कर रहे हैं।

दो युवकों को यात्रा के दौरान राजमार्ग पर फेंके गए कचरे को साफ करने के लिए कूर्ग के मदिकेरी में 80 किमी वापस आना पड़ा।

आपने सही पढ़ा!

राजमार्ग पर ड्राइव करते समय, दो युवकों ने अपनी कार से खाली पिज्जा बक्से बाहर फेंक दिए। दुर्भाग्य से उस बक्से में बिल थे, जिसमें फोन नंबर का भी उल्लेख था। इससे पुलिस को कूड़े के बीच एक कड़ी खोजने में मदद मिली।

कोडेगु टूरिज्म एसोसिएशन के महासचिव मदीतिरा थिमैया को सड़क के किनारे यह पिज्जा के बक्से मिले। कुछ दिन पहले उन्होंने और कडागडालु ग्राम पंचायत के अन्य सदस्यों ने इस क्षेत्र में अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बहाल करने के लिए सफाई अभियान चलाया था। इसलिए जब उन्होंने पिज्जा बॉक्स को देखा, तो उन्हें आगे की जांच करनी पड़ी।

उन्होंने बैंगलोर मिरर से बात करते हुए कहा, “मैंने पैकेट खोलने का फैसला किया और किस्मत से एक बिल मिला, जिसमें उस व्यक्ति का फोन नंबर था। मैंने उस व्यक्ति को फोन किया और उसे मौके पर लौटने और कचरे को उठाने का अनुरोध किया। ”

हालाँकि, व्यक्ति ने ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि उसने कूर्ग को पहले ही पार कर लिया था। फिर नंबर को स्थानीय पुलिस के साथ साझा किया गया और सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। कई कॉल प्राप्त करने के बाद, कूड़े फेंकने वाले युवकों को बक्से लेने के लिए 80 किमी का सफर तय करके वापस आना पड़ा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad