Advertisement

तमिलनाडु की रियल एस्टेट कंपनी आयकर विभाग की जांच के दायरे में, डीएमके ने जताया विरोध

तमिलनाडु में सोमवार को यानी आज आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। आयकर विभाग ने तमिलनाडु की एक...
तमिलनाडु की रियल एस्टेट कंपनी आयकर विभाग की जांच के दायरे में, डीएमके ने जताया विरोध

तमिलनाडु में सोमवार को यानी आज आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। आयकर विभाग ने तमिलनाडु की एक जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी के परिसरों पर सोमवार को छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि चेन्नई सहित तमिलनाडु में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

समाचार एजेंसी के मुताबिक, ये छापेमारी निजी रियल एस्टेट कंपनी जी स्क्वायर (G Square) के ठिकानों पर की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी राजधानी चेन्नई के अलावा कोयंबटूर, त्रिची में भी की जा रही है। हाल ही में तमिलनाडु में विपक्षी दल भाजपा ने सत्तारूढ़ डीएमके के शीर्ष नेताओं पर रियल एस्टेट कंपनी को राज्य में तेजी से बढ़ने में मदद करने का आरोप लगाया था।

आयकर विभाग की कार्रवाई के विरोध में डीएमके कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। डीएमके विधायक एमके मोहन के बेटे के घर हुई छापेमारी का डीएमके ने विरोध किया है। डीएमके कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि विधायक का बेटा जी स्क्वायर के शेयरधारक हैं।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a>| Tamil Nadu: DMK cadre holds protest after Income Tax raids house of Anna Nagar DMK MLA MK Mohan&#39;s son, who is a shareholder of firm G Square <a href="https://t.co/Sj3QFC6QBv">pic.twitter.com/Sj3QFC6QBv</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1650356421870104576?ref_src=twsrc%5Etfw">April 24, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad