Advertisement

'रेफरेंडम 2020 मुहिम' को पंजाब में पूछने वाला कोई नहीः अमरिंदर सिंह'

लंदन के ट्रैफलगर स्क्वॉयर पर 12 अगस्त को होने वाली 'रेफरेंडम 2020 मुहिम' को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री...
'रेफरेंडम 2020 मुहिम' को पंजाब में पूछने वाला कोई नहीः अमरिंदर सिंह'

लंदन के ट्रैफलगर स्क्वॉयर पर 12 अगस्त को होने वाली 'रेफरेंडम 2020 मुहिम' को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का कहना है कि सिख फॉर जस्टिस और उनके प्रमोटर्स का पैसा उगाही का रैकेट है। पंजाब में इन्हें कोई पूछने वाला नहीं है। राज्य के लोग शांति और विकास चाहते हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि 'रेफरेंडम 2020 मुहिम' के पीछे विदेश में रहने वाले चंद हताश सिख हैं। इसके जरिए ये लोग बांटने वाली आवाज उठाकर पंजाब और भारत में गड़बड़ी की कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन इसे लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है और न  ही राज्य में किसी तरह की शांति भंग होने देंगे। अगर ये तत्व समझते हैं कि वे यहां आएंगे और देश की शांति को भंग कर देंगे तो मुगालते में हैं। उन्होंने पजांब पुलिस को आतंकवाद को हवा देने वाले तत्वों से सख्ती से निपटने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री अमरिंदर ने बताया कि 15 माह के कार्यकाल में पुलिस ने कई आतंकी मॉड्यूल्स को ध्वस्त किया है और भारीमात्रा में हथियार, विस्फोटक और नशीले पदार्थों को जब्त किया है। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन, कनाडा, अमेरिका और जर्मनी जैसे देशों में रहने वाले गिनती के हताश सिख ही शामिल हैं। ये तत्व ज्यादा दिन तक नहीं चल सकेंगे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement