Home देश राज्य हैदराबाद रेप-मर्डर केस: मंत्री बोले- 'पकड़कर एनकाउंटर कर देंगे' ; आरोपी पर 10 लाख का इनाम

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: मंत्री बोले- 'पकड़कर एनकाउंटर कर देंगे' ; आरोपी पर 10 लाख का इनाम

आउटलुक टीम - SEP 15 , 2021
हैदराबाद रेप-मर्डर केस: मंत्री बोले- 'पकड़कर एनकाउंटर कर देंगे' ; आरोपी पर 10 लाख का इनाम
प्रतीकात्मक तस्वीर
आउटलुक टीम

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है जिससे लोगों में भारी आक्रोश है। हैदराबाद में पिछले हफ्ते रेप कर हत्या करने वाला आरोपी अब भी फरार है। वहीं हैदराबाद पुलिस आरोपी की खोजबीन करने में जुटी हुई है। इस बीच तेलंगाना की टीआरएस सरकार के एक मंत्री ने कहा है कि इस घिनौने कृत्य का आरोपी एनकाउंटर में मारा जाएगा।

तेलंगाना सरकार के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने संवादाताओं से बातचीत में कहा, "हम दुष्कर्म के आरोपी और हत्यारे को दबोच लेंगे। उसको पकड़ने के बाद एक मुठभेड़ होगी।" पुलिस ने उस हत्यारोपी की एक तस्वीर जारी की है उसका सुराग देने वाले पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा गया है। आरोपी की पहचान पल्लाकोंड राजू के तौर पर की गई है, यह बच्ची का पड़ोसी बताया जा रहा है। आरोपी अपने घर से बच्ची के मृत पाए जाने के बाद से फरार है।

इस वारदात को लेकर साउथ एक्टर महेश बाबू ने देश की बेटियों को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सिंगरेनी कॉलोनी में 6 साल की बच्ची के खिलाफ जघन्य अपराध इस बात की याद दिलाता है कि हम एक समाज के रूप में कितने गिर चुके हैं। "क्या हमारी बेटियाँ कभी सुरक्षित होंगी?", यह हमेशा एक विचारणीय प्रश्न है! बिल्कुल रोंगटे खड़े कर देने वाले.. सोच भी नहीं सकते कि परिवार किस दौर से गुजर रहा है!"

बता दें कि 9 सितंबर को सिंगरेनी कालोनी में रहने वाली लड़की घऱ से लापता हो गई थी। तलाश करने पर अगले दिन पड़ोसी के घर पर उसका शव बरामद हुआ। मासूम बच्ची की लाश चादर में लिपटी हुई थी।

पहले कहा जा रहा था कि हत्या का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन बाद में यह खबर गलत निकली। तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने पहले ट्वीट कर कहा था कि उसे कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। फिर उन्होंने अपने ट्वीट में सुधार कर बताया कि हत्या का आरोपी अब भी फरार है। इस मामले को लेकर हैदराबाद शहर में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। पीड़िता के परिजान न्याय की मांग में प्रदर्शन कर रहे हैं।