Advertisement

महाराष्ट्र : लिव-इन में रहता था ये प्रेमी जोड़ा, युवती ने दिया बच्चे को जन्म, पिता ने कर दी हत्या

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक पिता द्वारा 13 दिन के बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल...
महाराष्ट्र : लिव-इन में रहता था ये प्रेमी जोड़ा, युवती ने दिया बच्चे को जन्म, पिता ने कर दी हत्या

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक पिता द्वारा 13 दिन के बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल लिव-इन में रहने के दौरान वह पिता बन गया था, उसके अपने भविष्य की चिंता थी इसलिए उसने बच्चे की हत्या कर दी। यह पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

जानकारी मिलने के बाद जाचं की गई जिसमें पुलिस को जंगल में नवजात शिशु के कपड़े ढाई साल बाद मिले। मुख्य आरोपी शुभम महेश भांडे (22 साल) पुणे के वडगांव शेरी क्षेत्र का रहने वाला है और 23 वर्षीय योगेश सुरेश काले जो मांजरी इलाके का निवासी है उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आजतक की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला साल 2018 का है। जब एक  युवक-युवती लिव-इन रिलोशनशिप में रह रहे थे। दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे। वह पहले दोस्त थे फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर वे एक साथ रहने लगे। 14 मार्च, 2019 को युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया था। जन्म के वक्त शिशु बिल्कुल ठीक था। तब शुभम ने पीड़िता से कहा कि वह दोनों के भविष्य के बारे में सोचकर बच्चे को अनाथालय में छोड़ रहा है। 28 मार्च को अस्पताल से छुट्टी होने के बाद वह अपने बेटे को लेकर चला गया।

इसके बाद बच्चे की बन ब्याही मां ने कई बार आरोपी शुभम से बच्चे के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह हर बार हां जवाब देकर टल देता था।

आखिरकार धीरे-धीरे पीड़िता को शक हो गया जिसके बाद वह चंदन नगर पुलिस थाने पहुंची और पूरी बात पुलिस को बताई। जिसके बाद आरोपी शुभम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तब आरोपी ने बताया कि जब बच्चे को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई तो उसने दोस्त योगेश काले के साथ बच्चे को हवाई अड्डे के पास वाले जंगल में गया और वहीं फेंक दिया। इस घटना को कुछ युवकों ने देखा तो उस वक्त आरोपी और उस जगह खेती करने वाले युवकों के बीच झगड़ा भी हुआ।

पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मुंडवा पुलिस ने कहा कि नवजात बालक का कुछ सामान भी मिला है जो जांच के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल आरोपी युवक और उसका दोस्त पुलिस हिरासत में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad