Advertisement

'क्रूज पार्टी में मौजूद दाढ़ी वाला चलाता है सेक्स रैकेट, समीर वानखेड़े से अच्छे रिश्ते', नवाब मलिक ने बताया ‘दाढ़ी वाले का नाम

ड्रग्स केस मामले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने पहले क्रूज...
'क्रूज पार्टी में मौजूद दाढ़ी वाला चलाता है सेक्स रैकेट, समीर वानखेड़े से अच्छे रिश्ते', नवाब मलिक ने बताया ‘दाढ़ी वाले का नाम

ड्रग्स केस मामले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने पहले क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का का दावा किया था, अब उसका नाम बता दिया है। नवाब मलिक का कहना है कि उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है। नवाब ने दावा किया कि वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है, जो कि क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था. नवाब मलिक ने कहा कि काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मेरा सवाल था “दाढ़ी वाला कौन?” ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है। ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है। इस दौरान नवाब मलिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि काशिफ खान के समीर वानखेड़े से संबंध हैं। एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी। हालांकि नवाब मलिक के बयान पर समीर वानखेड़े ने कहा कि यब बिल्कुल झूठ है और मैं इसपर कोई बयान नहीं दे सकता। कानून अपना काम करेगा।

नवाब मलिक ने कहा कि उनके (समीर वानखेड़े) परिवार ने सीएम को लिखा कि वे मराठी हैं और एक मराठी सीएम होने के नाते उनकी मदद करनी चाहिए। नवाब मलिक का परिवार भी 70 साल से इसी शहर में है। मेरा जन्म 1959 में हुआ था और मैं इस शहर का नागरिक रहा हूं। क्या नवाब मलिक मराठी नहीं हैं?

नवाब मलिक ने यह भी कहा कि योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। ताज महल होटल में आकर जितने भी बीजेपी वाली सोच के समर्थकों से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा और योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad