Advertisement

पंजाब पंचायत चुनाव: मारपीट के आरोप में पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल के खिलाफ FIR दर्ज

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ मुक्तसर पुलिस ने गाड़ी...
पंजाब पंचायत चुनाव: मारपीट के आरोप में पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल के खिलाफ FIR दर्ज

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ मुक्तसर पुलिस ने गाड़ी तोडने व मारपीट करने पर मामला दर्ज किया है। पंचायत और नगर परिषद चुनाव में झगड़े के लिए मुक्तसर के लंबी थाने में केस दर्ज हुआ। सुखबीर बादल पर धारा 341, 323, 506, 148, 149 के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनाव के दौरान गांव किल्लियांवाली के बूथ पर कब्जा करने आए कुछ कांग्रेसियों की एक गाड़ी को सुखबीर बादल व उनके समर्थकों ने घेर लिया था। आरोप है कि इसके बाद सुखबीर बादल की मौजूदगी में उनके समर्थकों ने एक कांग्रेसी वर्कर से मारपीट की।

आरोप है कि सुखबीर बादल के कहने पर उनके सामने खड़े ही एक इनोवा गाड़ी की भी तोड़फोड़ की गई।  मुक्तसर एस.एस.पी. मंजीत सिंह ढेसी ने इस मामले की पुष्टि की है। जिसके बाद अकाली दल नेता सुखबीर बादल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

सुखबीर के खिलाफ चक मिडुसिंह गांव के जतिंदर सिंह ने मारपीट की शिकायत दी है। आरोप है कि सुखबीर अपने काफिले के साथ पहुंचे थे वहां उनके सामने अकाली दल के वर्करों ने जतिंदर से मारपीट की। बताया जा रहा है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता कांग्रेस उम्मीदवार का भी है। पुलिस को सुखबीर की मौजूदगी की वाली सीसीटीवी फुटेज दे दी गई है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दूसरे लोगों की पहचान नहीं पा रही है इसलिए बादल को नामजद करते हुए 100 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad