Advertisement

सीता सोरेन की हेमंत को नसीहत, कहा- आप भी भाजपा के रघुवर दास की तरह तानाशाही रवैया न अपनाएं

शिबू सोरेन की बड़ी बहू जमताड़ा से झामुमो विधायक सीता सोरेन ने फिर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर तंज कसा...
सीता सोरेन की हेमंत को नसीहत, कहा- आप भी भाजपा के रघुवर दास की तरह तानाशाही रवैया न अपनाएं

शिबू सोरेन की बड़ी बहू जमताड़ा से झामुमो विधायक सीता सोरेन ने फिर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन पर तंज कसा है और नसीहत दी है। सोमवार को हेमंत सोरेन दुमका विधानसभा उप चुनाव के लिए अपने छोटे भाई बसंत सोरेन के नामांकन में शामिल होने जब रांची से उड़ान भर रहे थे सीता सोरेन ट्विटर पर पोस्‍ट करने में जुटी थीं।

सीता सोरेन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जिस तरह एक शिक्षक का कार्य होता है अपनी कक्षा में बच्‍चों को नसीहत दे, उन्‍हें अच्‍छी तालीम की सीख दी जाये। मेरी कोशिश है अगर सरकार से कुछ गलत हो या गलत करे तो उन्‍हें नसीहत दे सही राह दिखा सकूं। मार्गदर्शक होना भी जरूरी है। कुछ लोगों को सरकार की खुमारी में गलतियां भी जायज लगती हैं।

एक दिन पूर्व एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता को टैग करते हुए आठ अक्‍टूबर से रांची के मोरहाबादी बापू वाटिका  के पास बेमियादी अनशन पर बैठे जेटीईटी-16 उम्‍मीदवारों जिनकी तबीयत बिगड़ रही है की याद दिलायी। लिखा कि इन युवाओं की तबीयत बिगड़ रही है। आप भी भाजपा के रघुवर दास की तरह तानाशाही रवैया न अपनाएं। इनकी मांगों पर विचार करें। मेडिकल टीम भेजकर चेकअप करवायें। याद रखें यह भी किसी घर के चिराग हैं। इन युवाओं के महत्‍वपूर्ण वोट से आपकी सरकार बनी है। इसके ठीक पहले एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने अफसरों के संरक्षण में दुमका शिकारी पाड़ा में चल रहे 400 अवैध माइंस और 300 अवैध क्रशर को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। उप चुनाव के मौके पर सीता का अपनी ही सरकार को लगातार निशाना बनाये जाने का राज लोगों की समझ में नहीं आ रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad