Home » देश » राज्य » सिसोदिया ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- ‘दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतजार’

सिसोदिया ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- ‘दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतजार’

JUN 13 , 2018

राशन की होम डिलीवरी योजना को मंजूरी देने और आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीववाल तीन दिनों से उपराज्यपाल निवास पर धरनारत है तो जवाब में भाजपा विधायकों ने केजरीवाल के निवास पर धरना शुरू कर दिया है। इस बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है, ‘सर, सोमवार को आपने कहा था मुझे और टाईम दो। हम तब से यहीं बैठे हैं, 24 घंटे होने को हैं, उम्मीद है आपने कुछ ठोस कदम उठाए होंगे, दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतज़ार है।‘

सिसोदिया ने लिखा है कि आईएएस अफसरों के मीटिंग में ऩ आऩे या मंत्रियों के साथ दौरे में न जाने से दिल्ली के काम ठप पड़े हैं और अगर स्वास्थ्य सचिव मंत्री का फोन न उठाए तो बेचारा स्वास्थ्य मंत्री क्या करे। अगर कहीं किसी नाले की सफाई नहीं हुई और वहां की जनता पीडब्ल्यूडी मंत्री को कहती है। अगर  उसका सचिव फोन न उठाए तो मंत्री कैसे समस्या दूर करे। आईएएस अफसरों की हड़ताल के कारण नालों की सफाई रूक गई है और कच्ची कालोनी में कोई विकास नहीं हो पा रहा है। मोहल्ला क्लीनिक या पॉली क्लानिक बनने का रास्ता बंद हो गया है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि देश के इतिहास में आईएएस अफसरों की यह पहली हड़ताल है और काफी काम प्रभावित हो रहे हैं। यह हड़ताल आप या पीएम ही खत्म करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले बार जब आप मिले थे तो आपने दस दिन का समय मांगा था तब आपसे कहा था कि आप जितना समय चाहिए, ले लीजिए, हम यही बैंठें हैं। उन्होंने उपराज्यपाल से कहा है कि दिल्ली सरकार और दिल्ली के लोग आपसे निवेदन करते हैं कि हड़ताल तुरंत खत्म करवाएं ताकि दिल्ली के काम फिर से शुरू हो सकें।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.