Advertisement

सिसोदिया ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- ‘दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतजार’

राशन की होम डिलीवरी योजना को मंजूरी देने और आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर...
सिसोदिया ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- ‘दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतजार’

राशन की होम डिलीवरी योजना को मंजूरी देने और आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म कराने की मांग को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीववाल तीन दिनों से उपराज्यपाल निवास पर धरनारत है तो जवाब में भाजपा विधायकों ने केजरीवाल के निवास पर धरना शुरू कर दिया है। इस बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है, ‘सर, सोमवार को आपने कहा था मुझे और टाईम दो। हम तब से यहीं बैठे हैं, 24 घंटे होने को हैं, उम्मीद है आपने कुछ ठोस कदम उठाए होंगे, दिल्ली की जनता को आपके जवाब का इंतज़ार है।‘

सिसोदिया ने लिखा है कि आईएएस अफसरों के मीटिंग में ऩ आऩे या मंत्रियों के साथ दौरे में न जाने से दिल्ली के काम ठप पड़े हैं और अगर स्वास्थ्य सचिव मंत्री का फोन न उठाए तो बेचारा स्वास्थ्य मंत्री क्या करे। अगर कहीं किसी नाले की सफाई नहीं हुई और वहां की जनता पीडब्ल्यूडी मंत्री को कहती है। अगर  उसका सचिव फोन न उठाए तो मंत्री कैसे समस्या दूर करे। आईएएस अफसरों की हड़ताल के कारण नालों की सफाई रूक गई है और कच्ची कालोनी में कोई विकास नहीं हो पा रहा है। मोहल्ला क्लीनिक या पॉली क्लानिक बनने का रास्ता बंद हो गया है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि देश के इतिहास में आईएएस अफसरों की यह पहली हड़ताल है और काफी काम प्रभावित हो रहे हैं। यह हड़ताल आप या पीएम ही खत्म करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले बार जब आप मिले थे तो आपने दस दिन का समय मांगा था तब आपसे कहा था कि आप जितना समय चाहिए, ले लीजिए, हम यही बैंठें हैं। उन्होंने उपराज्यपाल से कहा है कि दिल्ली सरकार और दिल्ली के लोग आपसे निवेदन करते हैं कि हड़ताल तुरंत खत्म करवाएं ताकि दिल्ली के काम फिर से शुरू हो सकें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad