Advertisement

निकिता तोमर हत्याकांड: दोनों आरोपियों को उम्र कैद की सजा, पीड़िता के पिता बोले फांसी के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

फरीदाबाद के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आज निकिता तोमर हत्याकांड के दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को उम्रकैद की...
निकिता तोमर हत्याकांड: दोनों आरोपियों को उम्र कैद की सजा, पीड़िता के पिता बोले फांसी के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

फरीदाबाद के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आज निकिता तोमर हत्याकांड के दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इससे पहले तौसीफ और रेहान को निकिता की हत्या का दोषी ठहराया गया था। वहीं इस मामले में एक दूसरे आरोपी अजहरुद्दीन को बरी कर दिया गया था।

दोनों आरोपियों को आज पुलिस की कड़ी सुरक्षा में अदालत में पेश किया गया था। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत ने पूरे परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया था। चारों ओर पुलिस बल तैनात किए गए थे। इस मामले को आज पूरे पांच महीने पूरे हो गए हैं। निकिता की हत्या के 11 दिन बाद ही फरीदाबाद पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दायर कर दी थी।

इस मामले के दोषियों को सजा सुनाए जाने के बाद निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने कहा कि वह अदालत के फैसले का स्वागत है, लेकिन वो दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ेंगे। वहीं, निकिता की माता विजयवती ने कहा कि दोनों दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए थी।

पूरा मामला

बता दें कि निकिता तोमर को 26 अक्टूबर, 2020 दिन-दहाड़े बीच सड़क पर मौत के घाट उतार दिया गया था। लड़की अपने कॉलेज से पेपर देकर आ रही थी। पहले उसे किडनैप करने की कोशिश की गई और जब वो गाड़ी के अंदर नहीं बैठी तो उसे मार दिया गया। जांच में पता चला कि मुख्य आरोपी को नूंह में अपने मामा के दोस्त से कुछ दिनों पहले ही ये हथियार मिला था। जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad