Advertisement

दलित महिला आईएएस का दावा, शिवराज के दुलारों के पास अरबों की बेनामी संपत्ति

मध्य प्रदेश में निलंबित दलित महिला आईएएस अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को शिकायत भरी चिट्ठी भेजकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर दलित विरोधी होने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि शिवराज के करीबी सीनियर अफसरों के पास अरबों की बेनामी संपत्ति है।
दलित महिला आईएएस का दावा, शिवराज के दुलारों के पास अरबों की बेनामी संपत्ति

महिला आईएएस शशि कर्णावत ने  पीएम को भेजे शिकायती पत्र में भ्रष्टाचार, कालेधन और बेनामी संपत्ति के खिलाफ की जा रही कार्रवाई का समर्थन करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश में शिवराज के चहेते अफसरों ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार कर बेनामी संपत्ति बना रखी है। ये अफसर सालों से मलाईदार पदों पर हैं और बेनामी संपत्ति इकट्ठा कर रहे हैं। इन अफसरों को मुख्यमंत्री का संरक्षण है। वहीं दलित अफसरों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने दलित आईएएस अफसर रमेश थेटे को अपर मुख्य सचिव आरएस जुलानिया द्वारा प्रताड़ित करने और थेटे द्वारा जुलानिया के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें बिना विभाग का सचिव बनाकर अपमानित करने का जिक्र किया है। चिट्ठी में शशि ने अपने साथ हो रहे बर्ताव का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें झूठे आरोपों में फंसाकर और शिवराज ने चहेते अफसरों से झूठी गवाही दिलाकर जेल भिजवाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement