Advertisement

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में टीएमसी की बढ़त पर बोले सौगत राय- बीजेपी की हार लोकतंत्र के लिए अच्छा

पश्चिम बंगाल में चार विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है। रूझानों में तृणमूल...
पश्चिम बंगाल उपचुनाव में टीएमसी की बढ़त पर बोले सौगत राय- बीजेपी की हार लोकतंत्र के लिए अच्छा

पश्चिम बंगाल में चार विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है। रूझानों में तृणमूल कांग्रेस आगे चल रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक टीएमसी ने राज्य की चारों विधानसभा जिसमें खरदा, शांतिपुर, गोसाबा और दिनहाटा विधानसभा की सीटें शामिल है सभी पर बढ़त बना ली है। मतगणना में बढ़त हासिल करने के बाद टीएमसी के कार्यकर्ता जश्न मनाने लगे हैं। दिनहटास में मतगणना केंद्र के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। इस बीच टीएमसी के वरिष्ठ नेता तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोटों की आंधी चल रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वरिष्ठ नेता और तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोटों की आंधी चल रही है। सौगत राय ने कहा कि हमारी पार्टी ने बहुत ही अच्छे तरीके से चुनाव लड़ा और हम जीत की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों का बीजेपी से मोह भंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की हार लोकतंत्र के लिए अच्छा है। इसके साथ ही सौगत राय ने कहा कि उनकी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को साफ निर्देश दिया है कि जीत के जश्न में किसी भी प्रकार की हिंसा न हो।

बता दें कि उपचुनाव के लिए तीन लोकसभा और 29 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान के दौरान 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया। विधानसभा उपचुनाव असम की पांच सीटों, पश्चिम बंगाल में चार, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और मेघालय में तीन-तीन, बिहार, कर्नाटक और राजस्थान में दो-दो और आंध्र प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र, मिजोरम की एक-एक सीट पर हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad