Advertisement

बिहार के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नाम, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बॉलीवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से देशभर में उनके फैंस सदमे में हैं। लोग अलग-अलग तरह से...
बिहार के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नाम, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बॉलीवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से देशभर में उनके फैंस सदमे में हैं। लोग अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी क्रम में अभिनेता के गृहनगर पूर्णिया में उनके नाम पर एक सड़क और चौक का नाम रखा गया है। मेयर सविता सिंह ने नगर निगम की ओर से सुशांत को श्रद्धांजलि दी और फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। वहीं, मधुबनी चौक से माता चौक की ओर जाने वाली सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक नाम की पट्टी का अनावरण कर रहे हैं। इसी तरह सड़क पर लगी उस तख्ती की फोटो भी सोशल मीडिया पर आई है, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत पथ लिखा हुआ है।

सुशांत के नाम से बनेगा फाउंडेशन

बता दें कि इससे पहले सुशांत के परिवार ने फैसला किया था कि उनके नाम से 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' बनेगा। इसके जरिए सुशांत के दिल के करीब वाली चीजों जैसे सिनेमा, साइंस और स्‍पॉर्ट्स से जुड़ने वाल यंग टैलंट्स को सपॉर्ट किया जाएगा।

सुशांत का बचपन वाला घर होगा मेमोरियल में तब्‍दील

यही नहीं, पटना के राजीव नगर में स्थित सुशांत के बचपन वाले घर को मेमोरियल में तब्‍दील किया जाएगा। यहां पर फैंस के लिए दिवंगत ऐक्‍टर से जुड़ी पर्सनल चीजों को रखा जाएगा। इनमें हजारों किताबें, उनका टेलिस्‍कोप, फ्लाइट सिमुलेटर आदि शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad