Advertisement

अपराधियों ने SHO को गोली मारी, नीतीश जी कहते हैं ऑल इज वेल: तेजस्वी यादव

बिहार में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए।...
अपराधियों ने SHO को गोली मारी, नीतीश जी कहते हैं ऑल इज वेल: तेजस्वी यादव

बिहार में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए। इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर निशाना साधा और साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कटघरे में ला खड़ा किया।

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपराधियों ने बिहार में एसएचओ को गोली मारी और नीतीश जी कहते हैं आल इज वेल और यहां अपराधी सामान्य नागरिकों के बाद अब पुलिस की छाती में गोली ठोंक रहे हैं। सीएम की नाकामी से सूबे में एके-47 और सनसनीखेज अपराधों की जहरीली खेती हो रही है। पूरा सूबा खौफजदा है।

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 27 साल से एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हत्या का केस चल रहा है। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री खुद हत्या आरोपी है, उसे दूसरे हत्यारों से तो सहानुभूति होगी ही।

शु्क्रवार को हुई थी मुठभेड़

खगड़िया जिले के मोजमा दियाराक्षेत्र में शुक्रवार की देर रात अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों ने एक अपराधी को भी मार गिराया। यह मुठभेड़ गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके में हुई। मुठभेड़ में दिनेश मुनि गिरोह शामिल है।

इस घटना के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी तेज है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। जहां बढ़ते अपराध पर भाजपा नेता ने भी कड़ा रूख दिखाया है वहीं राजद-कांग्रेस ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad