Advertisement

राजस्थान हत्याकांड: अपने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति और चार बच्चों की हत्या

राजस्थान के अलवर में बीते 3 अक्टूबर को एक शख्स की उसके चार बच्चों के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई। शनिवार...
राजस्थान हत्याकांड: अपने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति और चार बच्चों की हत्या

राजस्थान के अलवर में बीते 3 अक्टूबर को एक शख्स की उसके चार बच्चों के साथ बेरहमी से हत्या कर दी गई। शनिवार को पुलिस ने जब इस हत्याकांड का खुलासा तो उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। पुलिस ने बताया कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि इस शख्स की पत्नी और इन चारों बच्चों की मां ने कही कराई है। पुलिस ने हत्या के पीछे महिला के अवैध प्रेम प्रसंग को वजह बताया है। पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी समेत दो और लोगों को गिरफ्तार किया है।

पीटीआई के मुताबिक, अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि औरोपी महिला का नाम संतोष है। संतोष का हनुमान जाट नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था। संतोष के पति को जब इसकी जानकारी को हुई तो वो दोनों को मिलने से रोकने लगा जिसके बाद संतोश और हनुमान ने पति, बनवारी को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। दोनों ने इसके लिए बाकायदा दो बदमाशों को सुपारी दी। पुलिस ने इनका नाम कपिल और दीपक बताया है।

हत्या के संतोष ने खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर अपने पति और चारों बच्चों को सुला दिया। रात में दोनों हत्यारे घर में घुसे और संतोष के सामने ही उसके पति और बच्चों की हत्या कर चले गए। पुलिस को हत्या के बाद से ही पत्नी संतोष पर शक था इसलिए उसने संतोष के मोबाइल नंबर की डिटेल निकालनी शुरू कर दी। पुलिस ने देखा कि हत्या से पहले और ठीक बाद संतोष और हनुमान में काफी बातें हुई हैं जिसके पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ स्वीकार की दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बता दें कि 3 अक्टूबर को अलवर के शिवाजी पार्क में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लहूलूहान अव्स्था में शव मिलने से सनसनी मच गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad