Advertisement

साबुन-शैंपू बांटने पर राहुल ने कहा- अपनी मैली सोच को किस साबुन से साफ़ करेगी भाजपा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में बांटे गए साबुन, शैंपू और सेंट को लेकर एक फिर भाजपा पर हमला बोला है। हाल ही में उत्तर प्रदेश प्रशासन के कुछ आला अधिकारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कुशीनगर स्थित मुसहर बस्ती दौरे से पहले दलितों में साबुन, शैंपू और सेंट बांटे थे।
साबुन-शैंपू बांटने पर राहुल ने कहा- अपनी मैली सोच को किस साबुन से साफ़ करेगी भाजपा

मुसहर बस्ती में बांटे गए साबुन-शैंपू को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की एक प्रति पोस्ट करते हुए, लिखा कि अपनी इस मैली सोच को भाजपा किस साबुन से साफ़ करेगी, ये भी बता दे?

गत सप्ताह गुरुवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर का दौरा किया। इस दौरान वह कुशीनगर के मुसहर बस्ती का भी निरीक्षण करने वाले थे। इस खबर की जानकारी मिलते ही यूपी प्रशासन के आला अधिकारियों ने बस्ती के परिवारों को साबुन, शैंपू और सेंट बांटे और दलितों को सख्त हिदायत दी थी कि वे सीएम के सामने बिल्कुल नहा-धोकर और धुले हुए कपड़े पहनकर जाएं।

गांव वालों ने बताया कि विकास से कोसों दूर रहे इस गांव में मुख्यमंत्री के आने की खबर मिलते ही अधिकारियों ने इस गांव की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया। सड़क-खड़ंजा तो ठीक ही किया गया, साथ ही लोगों के लिए शौचालय भी बनवाए गए। लोगों के घरों के अंदर भी साफ सफाई करवाई गई। बिजली की व्यवस्था भी हुई। गांव के एक बुजुर्ग के अनुसार, 'साहब लोग आए और साबुन, पाउडर, शैंपू दिए, कहा ई सब लगाकर ही मुख्यमंत्री के पास जाना'।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad