Home देश राज्य जाखड़ से मतभेद की खबर मीडिया की उपज: कैप्टन अमरिंदर

जाखड़ से मतभेद की खबर मीडिया की उपज: कैप्टन अमरिंदर

आउटलुक टीम - APR 16 , 2018
जाखड़ से मतभेद की खबर मीडिया की उपज: कैप्टन अमरिंदर
जाखड़ से मतभेद की खबर मीडिया की उपज: कैप्टन अमरिंदर
File Photo

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ मतभेदों को खारिज करते हुए इसे और कुछ नहीं बल्कि ‘‘मीडिया की उपज’’ करार दिया।

राज्यसभा सांसद अंबिका सोनी की सांसद निधि से खरीदे गए नौ एम्बुलेंस के बेड़े को हरी झंडी दिखाने आए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनके और गुरदासपुर सांसद के बीच निश्चित तौर पर कोई समस्या नहीं है।

कैप्टन ने मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा, ‘‘जाखड़ मुझसे मिले बगैर चले गए। उन्हें कहीं और जाना था। इस छोटी सी घटना को मीडिया के एक धड़े ने जोर शोर से उछाला है। ’’

बुधवार को जाखड़ मुख्यमंत्री से मिलने गए थे। वहां मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अपना मोबाइल बाहर छोड़ने को कहा। इस पर आवेश में जाखड़ मुख्यमंत्री से मिले बिना वापस हो गए थे।

तीस साल पुराने रोड रेज मामले में पंजाब सरकार के पर्यटन, संस्कृति एवं स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में जारी सुनवाई से हटने के बारे में कुछ भी कहने से कैप्टन ने इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि इस समय सिद्धू के त्यागपत्र की आवश्यकता नहीं है उन्होंने सिद्धू का इस्तीफा मांगने वाले अकालियों पर हमला बोला और कहा कि वह इससे दूर ही रहें।

पिछले हफ्ते फगवाड़ा में एक बोर्ड टांगने को लेकर हुई झड़प के बारे में पूछे जाने पर कैप्टन ने कहा कि स्थिति अब पूरी तरह नियंत्रण में है ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से