Advertisement

अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच झड़प के बाद पुलिस बल तैनात, ड्रोन से की जा रही निगरानी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद शहर की हालत संवेदनशील बनी हुई है। शहर में पत्थरबाजी और फायरिंग की घटनाएं हो चुकी हैं। अब स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस द्वारा हालात को नियंत्रित करने और कड़ी नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरों की मदद ली जा रही है।
अलीगढ़ में दो पक्षों के बीच झड़प के बाद पुलिस बल तैनात, ड्रोन से की जा रही निगरानी

अलीगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में पिछले सप्ताह धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो सम्प्रदयों के बीच पथराव की घटना हुई। इस दौरान तनाव को देखते हुए बडी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। जानकारी के मुताबिक झगड़े के बाद कुछ शरारती तत्व अपने घरों की छतों पर ईंट-पत्थर और हथियार इकट्ठा करके वबाल करते हैं। जिसे रोकने के लिए पुलिस ऐसे तत्वों की पहचान भी कर रही है।

स्थानीय अखबार के मुताबिक कोतवाली इलाके में कुंजीलाल तिराहे के पास एक धार्मिक स्थल का निर्माण कराया जा रहा था। धार्मिक स्थल का गुम्बद एक सर्राफ राजकुमार की दुकान की ओर करीब 2 फिट निकला था। दुकानदार के विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच शाम उसे हटाकर ठीक करने पर सहमति हो गई थी। गुम्बद को लेकर दोनों पक्षों के कुछ युवक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर पथराव करने लगे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad