Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप केसः मुख्य आरोपी नीशू फोगाट गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

रेवाड़ी में 19 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू फोगाट को...
रेवाड़ी गैंगरेप केसः मुख्य आरोपी नीशू फोगाट गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

रेवाड़ी में 19 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू फोगाट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को ही तीनों आरोपियों की तस्वीरें जारी की थीं।

इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया था। इनसे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक का नाम दीनदयाल है। बताया गया है कि उसने वह जगह किराये पर दी थी जहां पीड़िता का रेप किया गया। वहीं, रेप के बाद आरोपियों ने जिस डॉक्टर से पीड़िता की जांच कराई थी उसे हिरासत में ले लिया गया है। 

मुख्यमंत्री ने आरोपियों को पकड़ने पर की 1 लाख के ईनाम की घोषणा

मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आरोपियों के सिर पर एक लाख रुपए का ईनाम रखा है। उन्होंने कहा, तीन आरोपियों की पहचान हुई है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे लोग (पीड़िता-आरोपी) एक दूसरे को जानते थे। यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक आरोपी सेना का जवान है। हमने तीनों पर 1 लाख रुपए का ईनाम रखा है। वे जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे।

पीड़िता की मां ने लौटाया चेक

पीड़िता की मां ने परिवार को दिए गए 2 लाख के मुआवजे का चेक लौटाते हुए कहा है कि उन्हें मुआवजे के पैसे नहीं, बल्कि इंसाफ चाहिए। बता दें कि परिवार को सीजेएम विवेक यादव ने शनिवार को चेक दिया था, जिसे मां ने लौटा दिया है।

ढुलमुल रवैये पर रेवाड़ी पुलिस अधीक्षक का तबादला

वहीं सीएम के आदेशों पर रेवाड़ी एसपी राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया गया। उनके जगह राहुल शर्मा जो सीएम के सुरक्षा के लिए तैनात थे, उन्हें रेवाड़ी का चार्ज दिया गया है।

तीन आरोपियों की जारी की गई तस्वीर

पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनिना में कोचिंग कर रही थी। कोचिंग जाते वक्त उसका अपहरण कर लिया गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस तीन आरोपियों की शिनाख्त कर चुकी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की फोटो भी जारी की थी। गैंग रेप के बाद लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad