Advertisement

ओडिशा रेल हादसा : स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई बैठक, करेंगे दुर्घटनास्थल और अस्पताल का दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में हुई ट्रेन दुर्घटना के संबंध में स्थिति की समीक्षा के लिए एक...
ओडिशा रेल हादसा : स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई बैठक, करेंगे दुर्घटनास्थल और अस्पताल का दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में हुई ट्रेन दुर्घटना के संबंध में स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई है। सरकारी सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना स्थल और कटक के उस अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में कम से कम 238 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।

इससे पहले, ट्रेन हादसे के बाद बड़े पैमाने पर जारी राहत एवं बचाव अभियान के बीच स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री ने यहां एक बैठक की थी।

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में अब तक 238 लोगों की मौत हो चुकी है और 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

भुवनेश्वर में अधिकारियों ने बताया कि 1,200 कर्मियों के अलावा 200 एंबुलेंस, 50 बस और 45 सचल स्वास्थ्य इकाइयां दुर्घटनास्थल पर काम कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement