Advertisement

पालन-पोषण का खर्च उठाने में अक्षम माता-पिता ने अबोध जुड़वां बेटियों को डुबोकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव में सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक माता-पिता ने अपनी 20 दिन की...
पालन-पोषण का खर्च उठाने में अक्षम माता-पिता ने अबोध जुड़वां बेटियों को डुबोकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव में सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक माता-पिता ने अपनी 20 दिन की जुड़वां बेटियों को डुबोकर मार दिया। इन अबोध बच्चियों के पिता का दावा है कि उसने 20 दिन की अपनी जुड़वां बेटियों को मार दिया क्योंकि वह उनके लालन-पालन का खर्च उठाने में सक्षम नहीं है।

पुलिस ने दंपत्ति को गिरफ्तार किया

थाना प्रभावी अजय कुमार ने कहा कि भिक्की गांव के दैनिक मजदूर वसीज और उसकी पत्नी नज्मा को अपनी बेटियों आफरीन और आफिया की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। इस दंपत्ति के पास सात साल के एक बेटा है। वसीम ने कहा कि उसकी आर्थिकि बहुत खराब है। हम अपनी बेटियों का खर्च उठाने में सक्षम नहीं हैं।

शनिवार को झगड़े के बाद तालाब में फेंका

पुलिस के अनुसार दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर शनिवार की रात को कहासुनी हो गई। इसके बाद ही उन्होंने अपने घर के पास अपनी बेटियों को तालाब में फेंक दिया। पिता ने आज पहले बच्चियों की गुमशुदगी की शिकायत दी। लेकिन जांच में पता चला कि इन जुड़वां लड़कियों की हत्या कर दी गई। वसीम ने अपनी शिकायत में कहा कि वह जब सुबह सोकर जगा को उसे अपनी बेटियां नहीं मिली।

दंपत्ति ने अपराध कबूलाः पुलिस

कुमार के अनुसार पुलिस ने माता-पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध का सबूत छिपाने अथवा गलत जानकारी देने) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बच्चियों के शव बरामद कर लिए हैं। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि दंपत्ति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

गांव वालों ने कहा, दो लड़कियां पैदा होने से गुस्से में था पिता

गांव वालों का कहना है कि दो लड़कियां पैदा होने पर वसीम बहुत नाराज था और वह इस बात पर लगातार अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad