Advertisement

प्यार में डूबे शख्स को इनकार करना मॉडल को पड़ा भारी, युवक ने बेरहमी से ले ली जान

दिल्ली के उत्तम नगर के पास एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक तरफा प्यार के चलते एक शख्स ने...
प्यार में डूबे शख्स को इनकार करना मॉडल को पड़ा भारी, युवक ने बेरहमी से ले ली जान

दिल्ली के उत्तम नगर के पास एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक तरफा प्यार के चलते एक शख्स ने मॉडलिंग की तैयारी कर रही एक 23 साल की युवती को चाकू मार कर उसकी जान ले ली। दरअसल, लड़का कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार कर चुका था, लेकिन लड़की ने उसे इनकार कर कई बार फटकार लगाई थी। जब लड़की रात 11 बजे अपने किसी दोस्त के जन्मदिन के लिए घर से निकली थी तो घर से कुछ ही दूर 3 लोगों ने उस पर हलमा कर दिया था। एक फूड डिलिवरी एक्जीक्यूटिव ने इस पूरी वारदात को अपनी आखों से देखा था।

हिन्दुस्तार की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मंगलवार को तड़के 1.20 बजे पश्चिमी दिल्ली में उत्तम नगर के पास ओम विहार में मटियाला रोड पर हुए वारदात के बारे में जानकारी मिली थी। उन्हें पीड़िता सड़क पर खून से लथपथ एक चाकू के साथ पड़ी मिली थी। बाद में लड़की की पहचान डॉली बब्बर के तौर पर की गी, जो एक फ्रीलांस इवेंट ऑर्गनाइजर के रूप में काम करती थी।

डॉली के घर पर उसके छोटे भाई लक्ष्य ने कहा कि उसे उसकी बहन के प्रेमी का फोन आया था कि वह खतरे में है। लक्ष्य ने आरोप लगाया, "लड़के ने मुझे बताया कि डॉली ने उसे फोन किया था और उसे बताया था कि अंकित गाबा ने उसके सिर पर बंदूक रख दी है और वह उसे धमका रहा है। इसके तुरंत बाद, डॉली का फोन बंद हो गया और कुछ समय बाद ही पुलिसकर्मी हमें यह बताने के लिए आए कि कैसे उसके हाथों, गर्दन, छाती और पीठ पर चाकू के घाव हैं और उनसे खून बह रहा था।

जहां युवती की हत्या की गई वहां अक्सर लड़के शराब पीते थे। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों में से एक घटनास्थल के पास रहता है। हालांकि उसकी बहन का कहना है कि उसका भाई ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वह डॉली को बहन मानता था और उससे राखी भी बंधवाता था। लेकिन, वह अभी तक वापस नहीं लौटा है। पुलिस का कहना है कि लड़की को एक लड़ने ने चाकू मार दिया था। उसकी पहचान उसके कथित पूर्व प्रेमी के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement