Advertisement

श्रीनगर: CRPF कैंप के पास आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक जवान शहीद

सुंजवान में हुए आतंकी हमले का मामला अभी खत्म भी नहीं हो पाया था कि श्रीनगर में आतंकियों ने अब सीआरपीएफ...
श्रीनगर: CRPF कैंप के पास आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक जवान शहीद

सुंजवान में हुए आतंकी हमले का मामला अभी खत्म भी नहीं हो पाया था कि श्रीनगर में आतंकियों ने अब सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों की चौकसी ने आतंकियों के हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया। यह हमला श्रीनगर के करण नगर में हुआ है।

सोमवार तड़के हमले की कोशिश को नाकाम करते हुए जवानों ने आतंकियों को फायरिंग कर खदेड़ दिया था। इसके बाद जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर उन्हें घेर लिया है। आतंकियों के साथ सीआरपीएफ का एनकाउंटर जारी है। इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है।


जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप के पास सोमवार तड़के दो हथियारबंद आतंकी देखे गए। इससे पहले कि वह कैंप के अंदर दाखिल हो पाते, पहले से सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग कर उन्हें खदेड़ दिया। सीआरपीएफ के जवानों ने उन्हें कैंप से कुछ ही दूरी पर स्थिति एक इमारत में घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। यहां से 5 परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।


शनिवार को सुंजवान आर्मी कैंप पर हुआ था हमला

बीते शनिवार को आतंकियों ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप को निशाना बनाया था। इस हमले को अब तक पचास घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन कैंप के अंदर अभी भी ऑपरेशन जारी है। आतंकियों ने शनिवार को कैंप के अंदर दाखिल होकर रिहायशी इलाके पर फायरिंग कर दी थी।

इस हमले में अब तक पांच जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि एक नागरिक की भी मौत हुई है। इसके अलावा 6 जवानों और 6 नागरिकों के घायल होने की भी खबर है। सेना ने ऑपरेशन में अब तक 4 आतंकियों को मार गिराया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad