Advertisement

शरद यादव अपना अलग रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं: नीतीश कुमार

महागठबंधन टूटने का विरोध कर रहे शरद यादव पर नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
शरद यादव अपना अलग रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं: नीतीश कुमार

बिहार में जदयू नेता शरद यादव राज्य में भ्‍ााजपा के साथ मिलकर नीतीश कुमार की सरकार बनाए जाने का लगातार विरोध कर रहे हैं। इसके लिए वह बिहार में जन-चेतना यात्रा भी निकाल रहे हैं।

इसके जवाब में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शरद यादव अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने यह साफ कर दिया है कि शरद यादव या तो भ्‍ााजपा के साथ गठबंधन स्वीकार करें या फिर अपना रास्ता चुन लें। 

पीटीआई के मुताबिक दिल्ली आए नीतीश ने यहां संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, "वो (शरद) अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र हैं। जहां तक पार्टी का सवाल है, उसने पहले ही फैसला ले लिया है। फैसला मेरा अकेले का नहीं बल्कि पार्टी का था। अगर उनकी अलग राय है तो इसके लिए वो स्वतंत्र हैं। 

इससे पहले शरद यादव ने दिल्ली से पटना पहुंचने पर हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा था कि वह अब भी उस महागठबंधन के साथ हैं, जिसे बिहार की 11 करोड़ जनता ने 2015 के विधानसभा चुनाव में पांच साल शासन का जनादेश दिया था।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये एक औपचारिक मुलाकात थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में विकास की खास योजनाओं को लेकर अगस्त के आखिर में आकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad